‘खो गई थी 21 दिन की फोटोज…’ लाल सलाम फिल्म को लेकर हुआ चौंकाने वाला खुलासा

लाल सलाम फिल्म ऐश्वर्या के डायरेक्शन में बनी है लेकिन यह फिल्म लोगों को खूब पसंद नहीं आई। इसके बाद खुद रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या ने फिल्म को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। ऐश्वर्या के इस खुलासे से हर कोई हैरान रह गया।

156
Lal Salaam

Lal Salaam: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या डायरेक्शन के करियर से दूरी बना ली थी लेकिन लाल सलाम फिल्म के जरिए एक बार फिर से सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या ने डायरेक्शन में वापसी की थी। आपको बता दें कि लाल सलाम फिल्म ऐश्वर्या के डायरेक्शन में बनी है लेकिन यह फिल्म लोगों को खूब पसंद नहीं आई। इसके बाद खुद रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या ने फिल्म को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। ऐश्वर्या के इस खुलासे से हर कोई हैरान रह गया।

ऐश्वर्या ने किया बड़ा खुलासा

लाल सलाम फिल्म फ्लॉप होने के बाद रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या ने फिल्म को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या ने बताया लाल सलाम फिल्म की कई फोटोज खो गई थी। 21 दिन की फोटोज खो जाने के कारण हम सभी लोग पूरी तरह से हैरान थे यह गैर जिम्मेदारी की वजह से हुआ था। इस दौरान हमने एक मैच को शूट किया था जिसमें कई कैमरों का प्रयोग किया गया था। ताकि हम उस मैच को बिल्कुल रियल मैच की तरह दिखा। इसके बाद हमने उन फोटोस के बिना जो मौजूद फोटो थी। उन्हें एडिट करके फिल्म को पूरा करने का प्लान बनाया।

फ्लॉप हुई लाल सलाम फिल्म

ऐश्वर्या की लाल सलाम फिल्म में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता रजनीकांत ने भी कैमियो रोल निभाया था। लेकिन रजनीकांत के फिल्म में होने के बाद भी लाल सलाम फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी। पब्लिक से रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या की लाल सलाम फिल्म को बहुत ही खराब रिस्पांस मिला था।

Read More-फ्लॉप करियर पर Arbaaz Khan ने बयां किया दर्द, कहा- ‘भाई सलमान जितने…’