‘जब आप अपमानित महसूस करें तो…’ करोड़ों की संपत्ति कुर्क होने के बाद शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का पोस्ट हुआ वायरल

बॉलीवुड की अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की करोड़ों की संपत्ति को ईडी ने जप्त कर लिया है। करोड़ों की संपत्ति जप्त होने के बाद राज कुंद्रा का सोशल मीडिया पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

122
Raj Kundra

Raj Kundra: शिल्पा शेट्टी को बॉलीवुड की सबसे फेमस अभिनेत्री में से एक माना जाता है शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई बड़ी फिल्में दी है। बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना शिल्पा शेट्टी के पति का नाम राज कुंद्रा है। एक बार फिर से शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा चर्चा में आ गए हैं क्योंकि बॉलीवुड की अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की करोड़ों की संपत्ति को ईडी ने जप्त कर लिया है। करोड़ों की संपत्ति जप्त होने के बाद राज कुंद्रा का सोशल मीडिया पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल हुआ राज कुंद्रा का पोस्ट

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने सोशल मीडिया की इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा “जब आप अपमानित महसूस करें तो शांत रहना सीखना एक अलग तरह की ग्रोथ है।” शिल्पा शेट्टी के पति के खिलाफ ईडी ने बिटकॉइन पोंजी घोटाले को लेकर बड़ा एक्शन लिया है जिसके बाद शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की 97 करोड़ की संपत्ति को जप्त कर लिया गया है।ED के 97 करोड़ की प्रॉपर्टी जब्त करने के बाद शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने शेयर किया पोस्ट, लिखा- 'जब आप अपमानित महसूस करें तो ...

2009 में हुई थी शिल्पा और राज की शादी

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री है तो वही राज कुंद्रा एक बिजनेसमैन है। नवंबर साल 2009 में बॉलीवुड की हसीना शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा के साथ शादी की थी। इसके बाद राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी दो बच्चों की माता-पिता भी बन गए हैं। शिल्पा शेट्टी और आज कुंद्रा के बेटे का नाम विआन राज कुंद्रा और समीशा शेट्टी कुंद्रा है।

Read More-Divyanka Tripathi के साथ हुआ बड़ा हादसा, एक्सीडेंट के बाद एक्ट्रेस के हाथ की टूटी हड्डियां