अहमदाबाद के KD अस्पताल में एडमिट हुए शाहरुख खान, अचानक बिगड़ी किंग खान की तबीयत

बीते दिन उन्हें नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अपनी टीम के लिए तालियां बजाते हुए शेयर करते हुए देखा गया था। अचानक शाहरुख खान की तबीयत खराब होने की खबर से फैंस चिंता में पड़ गए हैं और उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

179
Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता शाहरुख खान की अचानक तबीयत खराब हो गई। अहमदाबाद के केडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर उनका इलाज चल रहा है। कहा जा रहा है शाहरुख खान की तबीयत ज्यादा गर्मी की वजह से खराब हुई है। कल शाहरुख खान की टीम केकेआर ने जबर्दस्त जीत हासिल की है। बीते दिन उन्हें नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अपनी टीम के लिए तालियां बजाते हुए शेयर करते हुए देखा गया था। अचानक शाहरुख खान की तबीयत खराब होने की खबर से फैंस चिंता में पड़ गए हैं और उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

गर्मी की वजह से बिगड़ी तबीयत

बॉलीवुड के फेमस अभिनेता शाहरुख खान की तबीयत गर्मी की वजह से बिगड़ी है कल अहमदाबाद में तापमान 40 डिग्री के पार था। ऐसे में कहां जा रहा है कि हीट स्ट्रोक चलते शाहरुख खान की तबीयत बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा। शाहरुख खान का अभी भी इलाज चल रहा है शाहरुख खान से मिलने के लिए बॉलीवुड के सितारे अस्पताल पहुंच रहे हैं वहीं उनकी पत्नी गौरी खान भी केडी अस्पताल पहुंच चुकी हैं।वहीं शाहरुख खान के फैंस उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शाहरुख खान की फिल्में

शाहरुख खान ने पिछले साल बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी की थी। पिछले साल पठान के जरिए पर्दे पर वापसी करते ही उन्होंने तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। शाहरुख खान की तीनों फिल्में हिट रही। किंग खान पठान के अलावा जवान और डंकी में भी नजर आए हैं। अब बहुत जल्द शाहरुख खान किंग फिल्म में नजर आएंगे।

Read More-‘आपने बोला था फोटोज क्लिक नहीं करेंगे…’ पैपराजी को देख पापा को डांटने लगी कपिल शर्मा की लाडली