मां को याद कर भावुक हुए संजय दत्त, साझा की सालों पुरानी तस्वीर

आज संजय दत्त ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी मां नरगिस दत्त के साथ सालों पुरानी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए संजय दत्त भावुक हो गए हैं

118
Nargis Dutt

Nargis Dutt Death Anniversary: आज 3 में को बॉलीवुड इंडस्ट्री की दिग्गज अभिनेत्री नरगिस दत्त की डेथ एनिवर्सरी है। डेथ एनिवर्सरी पर नरगिस दत्त को याद कर उनके फैंस इमोशनल हो रहे हैं। क्योंकि नरगिस दत्त ने काफी लंबे समय तक अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में राज किया है जिसका नरगिस  को बॉलीवुड की सबसे बड़ी अभिनेत्री में माना जाता था। आपको बता दें कि डेथ एनिवर्सरी पर बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार संजय दत्त अपनी मां को याद करें इमोशनल हो गए हैं।

संजय दत्त ने मां नरगिस दत्त को किया याद

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार संजय दत्त सोशल मीडिया पर बहुत ही कम एक्टिव रहते हैं। लेकिन आज संजय दत्त ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी मां नरगिस दत्त के साथ सालों पुरानी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए संजय दत्त भावुक हो गए हैं और संजय दत्त ने कैप्शन में लिखा “मिस यू मां, आप आज नहीं हो, फिर भी आपकी मौजूदगी हमेशा मैं महसूस करता हूं। हमने आपको अपने दिल में बसा कर रखा है और आपकी यादें हमें जिंदा रखे हैं। लव यू मां।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

1981 में हुई थी मौत

50 के दशक में नरगिस को बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस माना जाता था। नरगिस दत्त कैंसर से पीड़ित चल रहे थे। इसके बाद 3 में 1981 को नरगिस दत्त की अचानक मौत हो गई थी। 6 मई को संजय दत्त की फिल्म रिलीज होनी थी। इसके बाद संजय दत्त की फिल्म रॉकी भी सुपरहिट साबित हुई थी।

Read More-Anushka Sharma की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए मैक्सवेल ओर डुप्लेसिस, देखें तस्वीर