बाबा सिद्दीकी की हत्या की खबर सुनते ही सलमान खान ने बीच में छोड़ी शूटिंग, पहुंचे अस्पताल

बाबा सिद्दीकी की हत्या की खबर सुनते ही राजनीति जगत में ही नहीं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री में भी शोक की लहर दौड़ गई। बाबा सिद्दीकी का बॉलीवुड के कई सितारों के साथ अच्छे संबंध थे।

38
salman khan

Salman Khan: एनसीपी के नेता बाबा सिद्दीकी की शनिवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसके बाद उन्हें आनन -फानन में लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई है। बाबा सिद्दीकी की हत्या की खबर सुनते ही राजनीति जगत में ही नहीं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री में भी शोक की लहर दौड़ गई। बाबा सिद्दीकी का बॉलीवुड के कई सितारों के साथ अच्छे संबंध थे।

बिग बॉस 18 की सलमान ने छोड़ी शूटिंग

एनसीपी नेता और फॉर्मर मिनिस्टर बाबा सिद्दीकी की हत्या की खबर मिलते ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग खान कहे जाने वाले सलमान खान ने बिग बॉस 18 की शूटिंग बीच में ही छोड़ दी और तुरंत ही वह लीलावती अस्पताल पहुंचे। सलमान खान इस दुख की घड़ी में बाबा सिद्दीकी के परिवार से मिले और उन्हें ढांढस बंधाया। इस दौरान वह ग्रे कलर की टीशर्ट में अपनी गाड़ी से आते दिखाई दिए उनके साथ भारी सिक्योरिटी भी थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अज्ञात लोगों ने बाबा सिद्दीकी पर चलाई गोली

शनिवार रात बाबा सिद्दीकी को निर्मल नगर में कोलगेट ग्राउंड के पास उनके विधायक बेटे जीशान सिद्धि के दफ्तर में गोली मारी गई थी। इस मामले पर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे एक्शन में है और उन्होंने सख्त से सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। पुलिस ने इस मामले में दो संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया है जिसमें एक उत्तर प्रदेश का बताया जा रहा है तो वहीं दूसरा हरियाणा का बताया जा रहा है। हालांकि अभी तक तीसरा आरोपी फरार चल रहा है।

Read More-Ind vs Ban: दिवाली से पहले हैदराबाद में हुआ भारतीय बल्लेबाजों धमाका, T20 मैच में जड़ दिए 297 रन