Animal के लिए रश्मिका मंदाना नहीं थी मेकर्स की पहली पसंद, इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को बनाना चाहते थे रणबीर कपूर की हीरोइन

रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल को कुछ दिनों बाद 1 दिसंबर के दिन सिनेमा घर में रिलीज किया जाएगा। लेकिन रणबीर कपूर की फिल्म में रश्मिका मंदाना में मेकर्स की पहली पसंद नहीं थी।

430
Rashmika Mandanna

Animal: रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल को बॉलीवुड इंडस्ट्री के मच अवटेडेट फिल्मों में से एक माना जा रहा है। क्योंकि रणबीर कपूर की एनिमल फिल्म का उनके हजारों फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दे कि रणबीर कपूर के साथ एनिमल फिल्म में साउथ सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्री रश्मिका मंदाना नजर आने वाली है। रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल को कुछ दिनों बाद 1 दिसंबर के दिन सिनेमा घर में रिलीज किया जाएगा। लेकिन रणबीर कपूर की फिल्म में रश्मिका मंदाना में मेकर्स की पहली पसंद नहीं थी।

इस एक्ट्रेस को ऑफर हुई थी एनिमल

एनिमल फिल्म के लिए मेकर्स ने बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा को रणबीर कपूर की हीरोइन का रोल ऑफर किया था। इस बात का खुलासा कुछ परिणीति चोपड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। बिजी शेड्यूल होने के कारण परिणीति चोपड़ा ने एनिमल फिल्म में हीरोइन का रोल निभाने से मना कर दिया। इसके बाद एनिमल फिल्म के लिए परिणीती चोपड़ा की जगह मेकर्स में साउथ सिनेमा की नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना को साइन कर लिया।

रणवीर के साथ रोमांस करेंगी रश्मिका

आपको बता दे कि रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल एक्शन के साथ रोमांटिक फिल्मों में से एक होने वाली है। एनिमल फिल्म में रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर के कई रोमांटिक सीन दिए गए हैं। कुछ दिनों पहले रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल का एक सॉन्ग रिलीज हुआ था जिसमें रश्मिका और रणवीर एक दूसरे के साथ लिप लॉक करते हुए नजर आ रहे थे। जिस कारण रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की जोड़ी को पहली बार बॉक्स ऑफिस पर देखने के लिए उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Raed More-थाईलैंड के क्लब मे Amisha Patel ने जमाया रंग, गदर 2 के गाने पर किया जबरदस्त डांस