बचपन में इस सुपरस्टार के बहुत बड़े फैन थे Ranbir Kapoor, अलमारी में छुपा कर रखते थे तस्वीर

रणवीर सिंह कपिल शर्मा के द ग्रेट इंडियन कपिल शो में पहुंचे हैं। द ग्रेट इंडियन कपिल शो में रणबीर कपूर ने बचपन से जुड़े कई बड़े खुलासे किए हैं। जिसमें उन्होंने बचपन में अपने सबसे फेवरेट एक्टर का भी नाम बताया है।

117
Ranbir Kapoor

Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर को आज के समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में किसी भी परिचय की जरूरत नहीं है। क्योंकि रणबीर कपूर ने अपनी कड़ी मेहनत के दम पर खूब नाम कमाया है। जिस कार्ड रणबीर कपूर को बॉलीवुड के सबसे फेमस अभिनेताओं में गिना जाता है। हाल ही में बॉलीवुड के फेमस अभिनेता रणवीर सिंह कपिल शर्मा के द ग्रेट इंडियन कपिल शो में पहुंचे हैं। द ग्रेट इंडियन कपिल शो में रणबीर कपूर ने बचपन से जुड़े कई बड़े खुलासे किए हैं। जिसमें उन्होंने बचपन में अपने सबसे फेवरेट एक्टर का भी नाम बताया है।

कौन था रणबीर का बचपन में सबसे फेवरेट एक्टर?

आपको बता दे कि ग्रेट इंडियन कपिल शो में रणबीर कपूर से जब उनके बचपन में सबसे फेवरेट एक्टर के बारे में पूछा गया तब रणबीर कपूर ने बताया कि बचपन में वह संजय दत्त के बहुत बड़े फैन थे। रणबीर कपूर कमरे की अलमारी में संजय दत्त की तस्वीर रखा करते थे। रणबीर कपूर के अलावा उनकी बहन रिद्धिमा कपूर भी संजय दत्त की बहुत बड़ी फैन थी। रिद्धिमाकपूर भी कमरे की अलमारी में रणबीर कपूर की तरह संजय दत्त की तस्वीर छुपा कर रखती थी। संजय दत्त को रणबीर कपूर बचपन में सबसे फेवरेट एक्टर मानते थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranbir Kapoor (@ranbir__kapoor82)

संजय दत्त की बायोपिक में भी किया काम

इसके बाद बॉलीवुड के फेमस अभिनेता रणबीर कपूर ने सुपरस्टार संजय दत्त की बायोपिक में भी काम किया था। संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म संजू में रणवीर कपूर ने संजय दत्त का किरदार निभाया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dabboo Ratnani (@dabbooratnani)

संजय दत्त की बायोपिक संजू में रणबीर कपूर ने अपनी दमदार एक्टिंग से इस फिल्म को सुपरहिट साबित कर दिया था। साल 2018 में रणबीर कपूर की फिल्म संजू रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस ताबड़ तोड़ कमाई की थी।

Read More-‘ये है मोहब्बतें’ फेम दिव्यंका त्रिपाठी ने कराई लिगामेंट सर्जरी, वीडियो शेयर कर बताया कैसे हुई रिकवरी