सात जन्मों के लिए एक दूसरे के हुए रकुल-जैकी, सामने आए कपल की शादी की इनसाइड तस्वीरें

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह शादी के बंधन में बढ़ गई हैं रकुल प्रीत सिंह ने कल जैकी भगनानी के साथ शादी कर ली है। इसके बाद रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर सामने आ गई हैं।

223
Rakul and Jeckky Wedding

Rakul and Jeckky Wedding Pics: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह पिछले काफी लंबे समय से अपने बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी के साथ शादी को लेकर तैयारी में जुटी हुई थी। बीते दिन 21 फरवरी को बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह शादी के बंधन में बढ़ गई हैं रकुल प्रीत सिंह ने कल जैकी भगनानी के साथ शादी कर ली है। इसके बाद रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर सामने आ गई हैं।

वायरल हो रही रकुल-जैकी की शादी की इनसाइड तस्वीरे

इस समय सोशल मीडिया पर रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी की तस्वीर वायरल हो रही है। टेलीविजन एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने भी रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी के साथ शादी की एक इनसाइड तस्वीर शेयर की है जिसमें जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह भूमि पेडनेकर के साथ पोज दे रहे हैं। भूमि पेडनेकर ने पोस्ट शेयर करते हुए

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhumi Pednekar (@bhumipednekar)

जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह को लेकर लिखा “मैं ऐसे दो लोगों से कभी नहीं मिली जो एक जैसे हों, बस एक साथ रहना चाहते हों। दोनों को मेरी लवली विशेज रकुलप्रीत जैकी भगनानी आप दोनों को बहुत प्यार करती हूं। आज का दिन बहुत मैजिकल था। ” इसके अलावा अन्य फोटोज भी सामने आई है। जिसमें रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी एक दूसरे को जयमाला पहनाते हुए नजर आ रहे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

गोवा में लिए सात फेरे

टेलीविजन एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने 21 फरवरी को गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की है। रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी में बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन इंडस्ट्री के कई सितारे पहुंचे थे इस दौरान अनन्या पांडे और शाहिद कपूर ने भी रकुल जैकी की शादी के वेन्यू की इनसाइड तस्वीर शेयर की है।

Read More-बहन करीना कपूर के लाडले जेह को करिश्मा ने किया बर्थडे विश, बर्थडे बॉय पर कुछ इस तरह मौसी ने लुटाया प्यार