काफी दिनों बाद देश लौटी राघव चड्ढा की पत्नी परिणीति, ढीले- ढाले कपड़ों में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई एक्ट्रेस

परिणीति चोपड़ा की खूबसूरती पर फैंस फिदा हो गए हैं। इस दौरान परिणीति चोपड़ा ने कई सारे पोज भी दिए हैं। एयरपोर्ट से परिणीति चोपड़ा की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

70
Parineeti Chopra

Parineeti Chopra Photos: बॉलीवुड की अभिनेत्री और राघव चड्ढा की पत्नी परिणीति चोपड़ा काफी दिनों बाद इंडिया लौटी हैं। परिणीति चोपड़ा किसी काम से विदेश गई हुई थी अब वह इंडिया लौट आई है। परिणीति चोपड़ा को आज मंगलवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। इस दौरान परिणीति चोपड़ा स्टाइलिश लुक में नजर आई है परिणीति चोपड़ा की खूबसूरती पर फैंस फिदा हो गए हैं। इस दौरान परिणीति चोपड़ा ने कई सारे पोज भी दिए हैं। एयरपोर्ट से परिणीति चोपड़ा की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

स्टाइलिश लुक में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई परिणीति चोपड़ा

बी-टाउन की चर्चित अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा को मंगलवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। इस दौरान पड़ी थी चोपड़ा ढीले ढाले कपड़े पहने हुए नजर आ रही हैं। परिणीति चोपड़ा ने व्हाइट और ब्राउन लाइनिंग की ड्रेस पहनी हुई है। जिस पर आगे की तरफ बटन का डिजाइन बना हुआ है। इस लुक को कंप्लीट करने के लिए परिणीति चोपड़ा ने अपने बालों में पोनीटेल, लाइट मेकअप और डिजाइनर और लाॅफर शूज के साथ कंप्लीट किया है। इसी के साथ उन्होंने ब्लैक चश्मा भी लगाया हुआ था। जो उनके लुक को और भी चार चांद लग रहा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

शादी के बाद एक्टिंग से दूर है परिणीति

आपको बता दे पिछले साल परिणीति चोपड़ा ने आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा के साथ शादी की थी। शादी के बाद पड़ी थी चोपड़ा एक्टिंग से दूर है और वह सिंगिंग में अपनी किस्मत आजमा रही हैं। आखरी बार परिणीति चोपड़ा ‘अमर सिंह चमकीला’ में नजर आई थी।

Read More-दीपिका पादुकोण की नन्ही सी बेटी को देखने हॉस्पिटल पहुंचे मुकेश अंबानी! सामने आया वीडियो