परिणीति चोपड़ा के बर्थडे पर राघव चड्ढा ने लुटाया प्यार, बीवी को बताया ‘प्रिंसेस’

परिणीति चोपड़ा के बर्थडे पर आज उन्हें तमाम फैंस और सेलेब्स बधाई दे रहे हैं। वही इस मौके पर राघव चड्ढा ने बेहद ही प्यारा पोस्ट शेयर किया है। इसी के साथ राघव चड्ढा ने कई सारी अनसीन तस्वीरें भी शेयर की हैं।

11
raghav chadha and parineeti chopra

Parineeti Chopra: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा की शादी आम आदमी पार्टी के नेता राघव चढ़ा के साथ हुई थी। राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। आज परिणीति चोपड़ा अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। परिणीति चोपड़ा के बर्थडे पर आज उन्हें तमाम फैंस और सेलेब्स बधाई दे रहे हैं। वही इस मौके पर राघव चड्ढा ने बेहद ही प्यारा पोस्ट शेयर किया है। इसी के साथ राघव चड्ढा ने कई सारी अनसीन तस्वीरें भी शेयर की हैं।

राघव चड्ढा ने शेयर किया स्पेशल पोस्ट

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा के बर्थडे पर उनके पति राघव चड्ढा ने अपनी वाइफ को विश किया और कई सारी तस्वीरें शेयर की है। राघव चड्ढा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनसीन तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में राघव चड्ढा अपनी पत्नी परिणीति चोपड़ा के गाल पर किस करते हुए नजर आ रहे हैं कपल की इस प्यारी फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इसी के साथ उन्होंने बेहद प्यार मैसेज लिखा है। राघव ने लिखा,”आपकी हंसी आपकी आवाज, आपकी सुंदरता, आपका ग्रेस कभी-कभी मुझे हैरानी होती है कि भगवान एक इंसान में इतना मैजिक कैसे फिट कर सकते हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raghav Chadha (@raghavchadha88)

परिणीति मेरा सबसे कीमती गिफ्ट है-राघव

राघव चड्ढा ने आगे परिणीति चोपड़ा पर प्यार लुटाते हुए लिखा कि,”आप आज 1 साल और बड़ी और समझदार हो गई और मुझे आशा है आपके सारे सपने सच हो। तुम परु मेरा सबसे कीमती गिफ्ट हो और मैं हर कोशिश करता रहूंगा कि आपके चेहरे पर मुस्कान बनी रहे हैप्पी बर्थडे मेरे प्रिंसेस!” राघव चड्ढा की इस पोस्ट पर परिणीति चोपड़ा ने भी रिएक्शन दिया है।

Read More-लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करने वालों को मिलेंगे 1,11,11,111 रुपए का इनाम , करणी सेना ने की घोषणा