प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण का दिखा बदला अवतार, एक्ट्रेस के नए लुक पर फिदा हुए फैंस

डिलीवरी से पहले दीपिका पादुकोण का नया लुक देखने को मिला है जिसे देखकर फैंस दीवाने हो रहे हैं। दीपिका पादुकोण ने बीते दिन एक वीडियो शेयर किया है।

149
Deepika Padukone

Deepika Padukone New Hair Style: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में बनी हुई है। दीपिका पादुकोण 8 महीने की प्रेग्नेंट है और बहुत जल्द अपने बच्चे को जन्म देने वाली हैं। डिलीवरी से पहले दीपिका पादुकोण का नया लुक देखने को मिला है जिसे देखकर फैंस दीवाने हो रहे हैं। दीपिका पादुकोण ने बीते दिन एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उनका नया हेयर स्टाइल देखने को मिला है।

दीपिका पादुकोण ने कराया नया हेयर स्टाइल

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह नए हेयर स्टाइल में दिखाई दे रही हैं। वीडियो में दीपिका लाइट गोल्डन हाइलाइट्स के साथ अपने लेटेस्ट हेयर स्टाइल को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं इस दौरान एक्ट्रेस ने येलो और व्हाइट स्ट्राइप शर्ट पहनी हुई थी। मॉम टू बी इस दौरान बहुत ही खूबसूरत लग रही थी। वीडियो शेयर करते हुए लिखा,”अनफॉरगेटेबल हेयर,अनफोर्गेटेबल आप।”

नए लुक पर दीवाने हुए फैंस

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के नए लुक पर फैंस दीवाने हो गए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,”ओएमजी,वह वाॅल्यूम,वह लेयर्स और कलर्स सब कुछ पॉइंट पर हैं।” वही एक दूसरे यूजर ने लिखा,”मुझे यह हेयरकट बहुत पसंद है। ये बहुत सुंदर है और दीपिका भी बहुत खूबसूरत लग रही। अमेजिंग!” एक यूजर ने लिखा,”फाइनली सम ऑसम हेयरकट एंड सुपर ब्यूटीफुल हेयर्स।” दीपिका पादुकोण फरवरी में अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट किया था।

Read More-एक्स पति नागा चैतन्य की सगाई के बाद वायरल हो रहा सामंथा रुथ प्रभु का पहला पोस्ट, लिखी ये बात