OMG! बिग बॉस के घर में रेंगता दिखा जहरीला सांप, वीडियो देख लोगों के उड़े होश

इसी बीच बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा विवादों में बना हुआ है सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में बिग बॉस के घर पर जहरीला सांप घूमते हुए देखा जा सकता है।

72
Bigg Boss

Bigg Boss OTT 3: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान का सबसे कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस ओटीटी का इस समय तीसरा सीजन चल रहा है। कुछ लोगों को बिग बॉस बहुत ही ज्यादा पसंद आता है तो कुछ लोग इसे बोरिंग मानते हैं। बिग बॉस ओट 3 में कई कंटेस्टेंट एक दूसरे के साथ लड़ाई झगड़ा और बवाल करते हुए नजर आते हैं। लेकिन आपको बता दे कि इसी बीच बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा विवादों में बना हुआ है सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में बिग बॉस के घर पर जहरीला सांप घूमते हुए देखा जा सकता है।

बिग बॉस के घर में दिखा सांप

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि लवकेश कटारिया को सजा के तौर पर हाथ में हथकड़ी बांधी जाती है। इस दौरान लवकेश कटारिया काफी उदास नजर आ रहे हैं लेकिन लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में लवकेश कटारिया के पीछे गार्डन में एक जहरीले सांप को देखते हुए देखा जा सकता है। बिग बॉस के घर में जहरीले सांप को ओटीटी हुए देखकर हर कोई हैरान रह गया है। जिस कारण सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो विवादों में बना हुआ है।

बिग बॉस पर भड़के फैंस

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोग भड़क गए हैं और बिग बॉस के मेकर्स को खरी खोटी सुना रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूज़र ने वायरल वीडियो को लेकर लिखा “जियो सिनेमा और बिग बॉस वालों को लोगों की जिंदगी से खेलने पर शर्म आनी चाहिए। अब ये कह रहे हैं कि फेक वीडियो है।” वही एक दूसरे यूज़र ने लिखा “बिग बॉस के मेकर्स को शर्म आनी चाहिए।”

Read More-‘प्लीज अल्लाह, प्लीज…’ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित हिना खान ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट