मुकेश अंबानी के बेटे और बहू को आशीर्वाद देने पहुंचे PM मोदी, अनंत-राधिका ने प्रधानमंत्री के छुए पैर

मुकेश अंबानी के बेटे और बहू को आशीर्वाद देने के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंचे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मुकेश अंबानी ने जोरों शोरों से स्वागत किया। जहां से कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं।

105
Anant Radhika Wedding

Anant Radhika Wedding: भारत के सबसे अमीर आदमियों में गिने जाने वाले मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की 12 जुलाई को शादी हुई है। मुकेश शादी के बाद मुकेश अंबानी ने शुभ आशीर्वाद सेरेमनी रखी थी जिसमें राजनीतिक जगत के भी लोग शामिल हुए थे। मुकेश अंबानी के बेटे और बहू को आशीर्वाद देने के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंचे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मुकेश अंबानी ने जोरों शोरों से स्वागत किया। जहां से कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं।

अनंत -राधिका ने पीएम मोदी के छुए पैर

शादी के बाद अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट की शुभ आशीर्वाद सेरेमनी है जिसमें देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कपल को आशीर्वाद देने के लिए मुंबई पहुंचे। नरेंद्र मोदी के पहुंचते ही नीता अंबानी और मुकेश अंबानी ने उनका स्वागत करते हुए अपने बेटे और बहू के पास ले गए। जैसे ही पीएम मोदी पहुंचे अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट ने पंचू कर पीएम मोदी का आशीर्वाद लिया। इसके बाद श्लोका अंबानी और आकाश अंबानी ने भी पीएम मोदी का आशीर्वाद लिया बताया जा रहा है करीब 3 घंटे तक पीएम मोदी वहां पर रुके। पीएम मोदी ने 8:30 बजे जिओ वर्ल्ड सेंटर पहुंचकर कपल को आशीर्वाद दिया और वहां पर डिनर भी किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बेहद खूबसूरत लग रहे थे कपल

अपनी शादी में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट बहुत ही खूबसूरत लग रहे थे। शादी के दौरान की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें दूल्हा दुल्हन खूबसूरत आउटफिट में नजर आ रहे हैं। अपने स्पेशल दिन के लिए अनंत और राधिका ने अबु जानी संदीप खोसला के डिजाइन किए आउटफिट पहने थे। अनंत अंबानी ने लाल रंग की शेरवानी पहनी थी तो वही राधिका मर्चेंट व्हाइट कलर के लहंगे में बहुत ही खूबसूरत दिख रही थी। अनंत और राधिका की शादी में मुकेश अंबानी ने पानी की तरह पैसा बहाया है।

Read More-बेड पर कंबल के अंदर दूसरी पत्नी के साथ रोमांटिक हुए अरमान मलिक, ‘बिग बॉस’ के घर से वीडियो हुआ वायरल