धमाकेदार एक्शन लेकर आए Vijay Thalapathi, लियो का धांसू ट्रेलर देख थमी लोगों की सांसे

साउथ सुपरस्टार विजय थलापति ने अपने फैंस को बहुत बड़ा तोहफा दिया है। विजय थलापति की फिल्म लियो का धमाकेदार ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है जिसमें बॉलीवुड के सुपरस्टार संजय दत्त का एक्शन देखने को मिला है।

224
Leo First Look

Leo Trailer: इस समय एक्टिंग की दुनिया में एक्शन का तड़का लगा रहा है। इस साल कई धमाकेदार एक्शन वाली फिल्में रिलीज की गई है। आपको बता दें कि फैंस कुछ समय से साउथ के सुपरस्टार अभिनेता हेल्पर विजय की फिल्म लियो का ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे। साउथ सुपरस्टार विजय थलापति ने अपने फैंस को बहुत बड़ा तोहफा दिया है। विजय थलापति की फिल्म लियो का धमाकेदार ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है जिसमें बॉलीवुड के सुपरस्टार संजय दत्त का एक्शन देखने को मिला है।

रिलीज हुआ लियो का ट्रेलर

साउथ के सुपरस्टार अभिनेता विजय थलापति अपनी दमदार एक्टिंग से साउथ सिनेमा में कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। विजय के फैंस आने वाली फिल्म का हमेशा इंतजार करते रहते हैं। विजय थलापति लियो फिल्म में नजर आने वाले हैं जिसके बाद लियो फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। विजय थलापति की फिल्म वीडियो में जबरदस्त एक्शन देखने को मिला है जिसे देखकर फैंस के रोंगटे खड़े हो गए हैं।

19 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म

विजय थलापति की फिल्म लियो इसी महीने रिलीज की जाएगी। आपको बता दे कि लियो फिल्म में साउथ के सुपरस्टार विजय थलापति के अलावा बॉलीवुड के खलनायक कहे जाने वाले अभिनेता संजय दत्त भी नजर आए हैं। लियो फिल्म में संजय दत्त का जबरदस्त एक्शन देखने को मिला है। संजय दत्त और विजय थलापति की फिल्म लो को इसी महीने 19 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा।

Read More-सुशांत सिंह राजपूत ने क्यों की थी आत्महत्या? सालों बाद रिया चक्रवर्ती ने किया बड़ा खुलासा