‘पटौदी पैलेस’ पहुंचकर पलक तिवारी ने दिए ऐसे -ऐसे पोज? खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए रुमर्ड बॉयफ्रेंड इब्राहिम

पलक तिवारी सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान को डेट कर रही है। हालांकि अभी तक इन दोनों की तरफ से कोई भी रिएक्शन सामने नहीं आया है। दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया जा चुका है।

135
palak tiwari

Palak Tiwari: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए तीन तस्वीरें और वीडियो शेयर किया करती हैं। पिछले कुछ दिनों से खबरें सामने आ रही थी कि पलक तिवारी सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान को डेट कर रही है। हालांकि अभी तक इन दोनों की तरफ से कोई भी रिएक्शन सामने नहीं आया है। दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया जा चुका है। अभी से बीच पलक तिवारी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है इन तस्वीरों पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। इसी बीच उनके रुमर्ड बॉयफ्रेंड इब्राहिम अली खान भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए।

पलक तिवारी ने दिए ऐसे- ऐसे पोज

बॉलीवुड के अभिनेत्री और श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में पलक तिवारी ग्रीन फुल स्लीव टॉप और ग्रे कलर का ट्राउजर पहने हुए नजर आ रही हैं। वही खुले लहराते बालों के साथ एक्ट्रेस बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। पलक तिवारी सुहावना मौसम के बीच छत पर खड़ी होकर पोज देती हुई नजर आ रही हैं। पीछे का नजारा देखकर ऐसा लग रहा है कि पलक तिवारी पटौदी पैलेस पहुंची हैं। पलक तिवारी की इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स के साथ इब्राहिम अली खान ने कमेंट किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

इब्राहिम अली खान ने किया ऐसा कमेंट

पलक तिवारी की इन तस्वीरों पर रुमर्ड बॉयफ्रेंड और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान ने कमेंट किया है। इब्राहिम अली खान ने फायर वाली इमोजी शेयर करते हुए लुकिंग गुड लिखा है। पलक तिवारी के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड में कदम रखा है।

Read More-हिना खान को हुआ ब्रेस्ट कैंसर, फैंस से की दुआ करने की अपील कहा- ‘मैं तीसरी स्टेज पर हूं…’