ऐश्वर्या के प्यार के इजहार को नील भट्ट ने कर दिया था मना! इस वजह से ठुकरा दिया था प्रपोजल

नील भट्ट ने बताया था कि एक बार ऐश्वर्या शर्मा ने उन्हें मैसेज किया था जिसके बाद उन्होंने फोन करके बताया था कि वह मेरे लिए फील करती हैं। फिर उन्होंने मेरी फीलिंग के बारे में भी पूछा था।

207
Aishwarya and Neil

Aishwarya and Neil: टेलीविजन इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा चर्चा में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर रहती हैं। ऐश्वर्या शर्मा के पति का नाम नील भट्ट है और नील भट्ट भी टेलीविजन के जाने-माने एक्टर हैं। नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की जोड़ी को सबसे फेवरेट कपल में से गिना जाता है। लेकिन आपको बता दे कि टेलीविजन के फेमस एक्टर नील भट्ट ने ऐश्वर्या शर्मा के प्रपोजल को मना कर दिया था। जिसकी वजह जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

नील ने ठुकराया था ऐश्वर्या का प्रपोजल!

एक इंटरव्यू के दौरान टेलीविजन के जाने-माने अभिनेता नील भट्ट ने अपने पर्सनल लाइफ को लेकर कई बड़े खुलासे किए थे। जिसमें फेमस अभिनेता नील भट्ट ने बताया था कि एक बार ऐश्वर्या शर्मा ने उन्हें मैसेज किया था जिसके बाद उन्होंने फोन करके बताया था कि वह मेरे लिए फील करती हैं। फिर उन्होंने मेरी फीलिंग के बारे में भी पूछा था। लेकिन मैं ऐश्वर्या को कह दिया था कि मैं अपने करियर पर फोकस कर रहा हूं। जिसे ऐश्वर्या शर्मा दुखी हो गई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aishwarya Sharma (@aisharma812)

2021 में हुई थी शादी

इसके बाद धीमे-धीमे ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट एक दूसरे से प्यार करने लगे। कुछ समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद टेलीविजन एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा और अभिनेता नील भट्ट ने 30 नवंबर साल 2021 को शादी कर ली। ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट को गुम है किसी के प्यार में एक साथ देखा गया था। गम है किसी के प्यार टीवी सीरियल में नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की जोड़ी को लोगों से खूब प्यार मिला था।

Read More-मेरी एक ही दिशा है… रिलेशनशिप को लेकर Tiger Shroff ने दिया बड़ा बयान