शादी के सवाल पर शर्माए मुनव्वर फारुकी, कॉमेडियन का रिएक्शन हो रहा वायरल

अभी तक कपल की तरफ इस बात की पुष्टि नहीं की गई है कि उन्होंने शादी कर ली है। अब इसी बीच मुनव्वर फारूकी को एक इवेंट में स्पाॅट किया गया है।

80
Munawar Faruqui

Munawar Faruqui: रियल स्टैंड अप कॉमेडियन और बिग बॉस 17 मुनव्वर फारूकी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। मुनव्वर फारुकी इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। मुनव्वर फारूकी ने 26 मई 2024 को महजबीन कोटिवाला से गुपचुप निकाह कर लिया था। मुनव्वर फारूकी की कुछ तस्वीरें भी सामने आई जिसमें वह महेश बिन कोटी वाला के साथ नजर आ रहे थे हालांकि अभी तक कपल की तरफ इस बात की पुष्टि नहीं की गई है कि उन्होंने शादी कर ली है। अब इसी बीच मुनव्वर फारूकी को एक इवेंट में स्पाॅट किया गया है।

शादी के सवाल पर शर्माए मुनव्वर फारुकी

मुनव्वर फारूकी एक इवेंट में पहुंचे इस दौरान उनसे उनकी शादी को लेकर एक सवाल किया गया जिस पर वह शरमाते हुए नजर आए। पैपराजी को पोज देते दौरान मुनव्वर फारूकी से जब पूछा गया कि,’भाई शादी की पार्टी कब दे रहे हो।’ इस सवाल पर मुनव्वर फारूकी शरमाते हुए मुस्कुराने लगे। मुनव्वर फारुकी का यह रिएक्शन सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Munawar Faruqui (@munawar.faruqui)

क्या करती है मुनव्वर फारूकी की बेगम महजबीन?

मुनव्वर फारूकी ने बिग बॉस 17 का खिताब जीता था। मुनव्वर फारूकी की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है|मुनव्वर फारूकी की बेगम महजबीन कोटिवाला एक सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट हैं। इससे पहले मुनव्वर फारूकी ने जैस्मिन नाम की लड़की से शादी की थी।

Read More-बेटे अनंत अंबानी की ‘मामेरु’ सेरेमनी में नातिन और पोती के साथ खेलते दिखे मुकेश अंबानी, देखें वीडियो