बेटे अनंत अंबानी की ‘मामेरु’ सेरेमनी में नातिन और पोती के साथ खेलते दिखे मुकेश अंबानी, देखें वीडियो

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की इस सेरेमनी में बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत की थी। इस दौरान की कई सारी तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं।

132
Anant Radhika Wedding

Anant Radhika Wedding: रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी के घर में इन दिनों शहनाई बज रही है। पूरा अंबानी परिवार जश्न के माहौल में डूबा हुआ है। मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। 3 जून को मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की पारंपरिक गुजराती ‘मामेरु’ सेरेमनी का आयोजन किया गया। इस दौरान पूरा अंबानी परिवार गुजराती लिबास में नजर आ रहा था। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की इस सेरेमनी में बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत की थी। इस दौरान की कई सारी तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं। इन्हीं में से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें मुकेश अंबानी अपनी नातिन और पोती के साथ खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं।

नातिन और पोती के साथ खेलते नजर आए मुकेश अंबानी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की मामेरु सेरेमनी के दौरान का एक वीडियो सामने आया है। अनंत अंबानी और राधिका की मामेरु सेरेमनी के दौरान मुकेश अपने बड़े बेटे आकाश अंबानी के बच्चों के संग खेलते दिखाई दिए। वही मुकेश अंबानी के दामाद और ईशा अंबानी के पति आनंद पीरामल इस दौरान अपने बेटे कृष्णा का हाथ पकड़ कर चलते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

12 जुलाई को होगी अनंत और राधिका की शादी

अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट की शादी 12 जुलाई को होगी। दोनों की शादी बड़े ही धूमधाम से मुंबई के जिओ वर्ल्ड सेंटर में होगी। इसमें देश-विदेश की कई मशहूर हस्तियां शामिल होंगी इसके बाद 14 जुलाई को मुंबई में ही ग्रैंड रिसेप्शन दिया जाएगा। अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट एक दूसरे को बचपन से ही जानते हैं। मुकेश अंबानी की होने वाली छोटी बहू हीरा व्यापारी की बेटी हैं।

Read More-‘बिग बॉस’ के घर में अरमान मलिक की पहली बीवी ने खोली पोल,बताया कौन है लीगल वाइफ