देसी लुक में मोनालिसा ने दिखाई दिलकश अदाएं, डांस देख छूटे फैंस के पसीने

इसी बीच मोनालिसा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत तरीके से डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

138
Monalisa

Monalisa: भोजपुरी और टीवी इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री मोनालिसा हमेशा अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ बोल्ड अदाओं को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन खूबसूरत तस्वीर और वीडियो शेयर किया करती हैं। मोनालिसा का हर अंदाज फैंस को दीवाना बना देता है। इसी बीच मोनालिसा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत तरीके से डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

मोनालिसा ने किया जबरदस्त डांस

भोजपुरी सिनेमा की सबसे चर्चित अभिनेत्री मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में मोनालिसा मैया-मैया गाने पर ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं। मोनालिसा ने ब्लू रंग की साड़ी पहनी हुई और बेहद ही खूबसूरत डांस कर रही हैं। मांग में सिंदूर और गले में नौलखा हार भी पहने हुए नजर आ रही हैं। साड़ी में मैचिंग बिंदी के साथ मोनालिसा कहर उठा रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है मोनालिसा

भोजपुरी सिनेमा की सबसे चर्चित और खूबसूरत अभिनेत्री मोनालिसा कई फेमस टीवी शो में नजर आ चुकी हैं। हालांकि मोनालिसा टीवी इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा नेगेटिव किरदार के लिए जानी जाती हैं। मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर किया करती हैं।

Read More-सुनील शेट्टी – माधुरी दीक्षित के साथ उर्मिला मातोंडकर ने लगाए जोरदार ठुमके, देखकर फैंस की पुरानी यादें हुई ताजा