सलमान खान के काफिले में घुसा शख्स, इससे पहले एक्टर के पिता को मिली थी धमकी

यह मामला बुधवार का बताया जा रहा है। इससे पहले सलमान खान के पिता सलीम खान को लॉरेंस बिश्नोई के नाम से धमकी मिल चुकी थी। वही बाइक सवार युवक के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

2
Salman Khan

Salman Khan News: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। सलमान खान (Salman Khan) को लॉरेंस बिश्नोई के नाम से कई बार धमकी दी जा चुकी हैं। इसी बीच सलमान खान के काफिले के बीच एक्स तेज रफ्तार बाइक के साथ घुस गया। यह मामला बुधवार का बताया जा रहा है। इससे पहले सलमान खान के पिता सलीम खान को लॉरेंस बिश्नोई के नाम से धमकी मिल चुकी थी। वही बाइक सवार युवक के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

भाई जान के काफिले में घुसा युवक

बुधवार को सलमान खान का काफिला महबूब स्टूडियो से गुजर रहा था। तभी एक शख्स बाइक लेकर काफिले में घुस गया बाइक काफी तेज रफ्तार में थी। इस शख्स की पहचान उज्जैर फैज मोहिउद्दीन के तौर पर हुई है। जिसकी उम्र 21 साल बताई जा रही है। सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर तैनात सुरक्षा कर्मियों ने आरोपी बाइकर को पकड़ लिया था। उसके बाद बांद्रा पुलिस ने उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 125 और 281 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। रिपोर्ट में कहा गया कि आरोपी को सलमान खान की कारों के गुजरने के बारे में पता नहीं था अनजाने में घटना हुई है।

सलमान खान के पिता को मिली थी धमकी

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता सलमान खान कैपिटल बुधवार सुबह जब मॉर्निंग वॉक पर जा रहे थे तभी उनको लॉरेंस बिश्नोई का नाम लेकर धमकाने की कोशिश की गई। इस दौरान स्कूटर पर सवार एक शख्स और नकाबपोश महिला उनके पास आए और उन्हें लॉरेंस बिश्नोई का नाम लेकर डराने लगे। पुलिस ने इस मामले में भी आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है।

Read More-‘बाजीराव सिंघम’ का साथ देने आ रहे ‘चुलबुल पांडे’, अजय देवगन की फिल्म में होगी सलमान खान की एंट्री!