सड़क पर कचरा उठाती दिखी मलाइका अरोड़ा, वीडियो देखकर भड़के लोग

इसी बीच मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा सड़क पर कचरा उठाती हुई दिखाई दे रही हैं। मलाइका अरोड़ा का यह वीडियो देख सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए हैं और उन्हें खरी-खोटी सुन रहे हैं।

141
Malaika Arora

Malaika Arora: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा को आज के समय में कौन नहीं जानता है। मलाइका अरोड़ा काफी लंबे समय से फिल्मों में नजर नहीं आई है। हालांकि इसके अलावा मलाइका अरोड़ा कई रियलिटी शोज में बताओ जज नजर आ चुकी हैं। मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखती हैं अक्सर मलाइका अरोड़ा को जिम जाते हुए देखा जाता है। अब इसी बीच मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा सड़क पर कचरा उठाती हुई दिखाई दे रही हैं। मलाइका अरोड़ा का यह वीडियो देख सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए हैं और उन्हें खरी-खोटी सुन रहे हैं।

सड़क पर कचरा उठाती नजर आई मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा पीले रंग के क्रॉप टॉप और शाॅर्ट्स में नजर आ रही है। मलाइका अरोड़ा जब जिम करके वापस आती है तभी अपनी बिल्डिंग में एंट्री करते हुए उन्हें सामने कुछ कचरा पड़ा दिखाई देता है। जिसे उसे अपने पैर से एक पास किया और उठाकर डस्टबिन में डालने के लिए गई। मलाइका अरोड़ा के इस वीडियो पर फैंस तरह-तरह का कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कुछ उन्हें भला बुरा कह रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मलाइका पर भडके फैंस

मलाइका अरोड़ा के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,’कैमरे के सामने हर कोई अच्छा बनता है।’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘ये लोग घर के कचरे को हाथ भी नहीं लगते होंगे और कैमरे के सामने सड़क का कचरा उठा लेते हैं।’ वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा, ‘हर कोई सोनू सूद की जगह नहीं ले सकता।’ आपको बता दे मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर अक्षर चर्चा में बनी रहती हैं।

Read More-हार्दिक और नताशा के तलाक की खबरों के बीच क्रुणाल पांड्या की वाइफ ने शेयर किया पोस्ट,मची खलबली