पैपराजी को देखकर नन्ही राहा ने बनाया ऐसा मुंह, आलिया-रणबीर की बेटी का एक्सप्रेशन हो रहा वायरल

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी बेटी राहा के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में शामिल होने के लिए पहुंचे थे अभी दोनों ही अपनी बेटी के साथ मुंबई लौट आए हैं।इस दौरान तीनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है।

105
Alia Bhatt

Alia Bhatt: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस और चर्चित कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक बेटी के माता-पिता भी बन चुके हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी बेटी का नाम राहा कपूर रखा है। अभी हाल ही में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी बेटी राहा के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में शामिल होने के लिए पहुंचे थे अभी दोनों ही अपनी बेटी के साथ मुंबई लौट आए हैं।इस दौरान तीनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है।

फैमिली के साथ मुंबई लौटे रणबीर कपूर

राहा कपूर अपनी मम्मी पापा के साथ मुंबई वापस आ गई है। रणबीर कपूर को पूरी फैमिली के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर सपोर्ट किया गया है। जहां पर सभी का ध्यान राहा कपूर ने खींच लिया। इस दौरान राहा कपूर अपने पापा रणबीर कपूर की गोद में दिखाई दे रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए कार में बैठ जाते हैं। इस दौरान पापा जी को देखकर राहा कपूर बहुत अजीब-अजीब मुंह बना रही थी कभी गुस्से में दिख रही थी तो कभी क्यूट स्माइल से सभी को दीवाना बना रही थी। इस दौरान राहा कपूर येलो कलर के आउटफिट में नजर आ रही थी। राहा कपूर की इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

क्रूज पर हुआ था अनंत-राधिका का प्री वेडिंग सेलिब्रेशन

आपको बता दे मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन लग्जरी क्रूज पर हुए थे। इनकी शादी में कपूर फैमिली के अलावा बॉलीवुड के कई अभिनेता शामिल होने के लिए पहुंचे थे जिसमें शाहरुख खान का परिवार भी शामिल है। सेलिब्रेशन के दौरान की गई सारी तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए हैं। मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी बहुत जल्द शादी के बंधन में बनने वाले हैं।

Read More-‘तुझे उड़ा दूंगा…’, ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर शहजादा धामी को डायरेक्टर ने दी थी धमकी, एक्टर ने तोड़ी चुप्पी