बाबा सिद्दीकी हत्या में लॉरेंस बिश्नोई का हाथ! पोस्ट शेयर कर कहा- ‘सलमान हम ये जंग नहीं चाहते थे लेकिन…’

आज उनका अंतिम संस्कार किया जा रहा है। वही अब लॉरेंस बिश्नोई ने बाबा सिद्दीकी की हत्याकांड में अपनी भूमिका स्वीकार कर ली है। बिश्नोई गांव की एक पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

30
salman khan news

Baba Siddiqui Murder: एनसीपी के नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है। बाबा सिद्दीकी बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता सलमान खान के बहुत ही करीबी माने जाते थे। दोनों के बीच बहुत ही गहरी दोस्ती थी। वही बाबा सिद्दीकी को गोली मारकर हत्या कर दी गई है। आज उनका अंतिम संस्कार किया जा रहा है। वही अब लॉरेंस बिश्नोई ने बाबा सिद्दीकी की हत्याकांड में अपनी भूमिका स्वीकार कर ली है। बिश्नोई गांव की एक पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

बाबा सिद्दीकी की हत्या में था बिश्नोई गैंग का हाथ !

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें बिश्नोई गायक ने इस बात को स्वीकार है कि सिद्दीकी की हत्या के पीछे उन्हीं का हाथ है। लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा है कि,”सलमान खानस हम ये जंग नहीं चाहते थे लेकिन बाबा की हत्या की वजह उनके दाऊद इब्राहिम और अनुज थापन के साथ जुड़ाव था।” सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस पोस्ट की पुष्टि News India Daily नहीं करता है।

7 दिन की पुलिस रिमांड में भेजे गए आरोपी

बाबा सिद्दीक हत्याकांड में पकड़े गए दो संदिग्ध आरोपियों के पास से दो पिस्टल मिली हैं, इसके साथ ही 28 जिंदा कारतूस भी बरामद किए।इस केस में अब तक 2 आरोपियों, हरियाणा के गुरमेल और यूपी के धर्मराज को गिरफ्तार किया है। यूपी के ही एक अन्य आरोपी शिव की तलाश जारी है। मुंबई कोर्ट ने गुरमेल को 7 दिन की पुलिस रिमांड में भेजा है।

Read More-‘शहादत के बाद भेदभाव क्यों?’ ट्रेनिंग के दौरान अग्निवीरों की हुई मौत पर राहुल गांधी ने PM Modi पर खड़े किए सवाल