बाबा सिद्दीकी से भी बुरा हाल होगा… लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने फिर दी सलमान खान को धमकी, कर दी ये बड़ी डिमांड

सलमान खान की सुरक्षा को लेकर मुंबई पुलिस ने कड़े इंतजाम कर रखे हैं। इसी बीच सलमान खान को एक बार फिर से लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से जान से मारने की धमकी मिली है। इसी के साथ लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने बड़ी डिमांड भी की है।

2
salman khan and lawrence bishnoi

Salman Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता सलमान खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर विवादों में बने रहते हैं क्योंकि सलमान खान की जान के पीछे गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई पड़ा हुआ है। कई बार सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है जिस कारण सलमान खान की सुरक्षा को लेकर मुंबई पुलिस ने कड़े इंतजाम कर रखे हैं। इसी बीच सलमान खान को एक बार फिर से लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से जान से मारने की धमकी मिली है। इसी के साथ लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने बड़ी डिमांड भी की है।

सलमान खान को मिली धमकी

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने जान से मारने की धमकी दी है। क्योंकि मुंबई ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप पर एक मैसेज भेजा गया है जिसमें लिखा गया है कि “इसे हल्के में न लें अगर सलमान खान जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं तो उन्हें 5 करोड़ रुपये देने होंगे। अगर पैसे नहीं दिए तो उनकी हालत बाबा सिद्दीकी से भी बदतर होगी।” धमकी के बाद मुंबई पुलिस अलर्ट हो गई है और सलमान खान की सुरक्षा को लेकर लगातार सारे इंतजाम किए जा रहे हैं।

बाबा सिद्दीकी की हुई हत्या

12 अक्टूबर को बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है बाबा सिद्दीकी की हत्या से मुंबई दहल उठा है। राजनीति के अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री को भी बाबा सिद्दीकी की हत्या का सदमा लगा है बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है। सलमान खान के करीबी होने के कारण लॉरेंस बिश्नोई गैंग बाबा सिद्दीकी की हत्या की है।

Read More-बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान को दी गई Z + सुरक्षा, जाने कितने का होंगा खर्चा