अचानक कुत्ते के भौंकने से घबरा गई काजोल की बेटी निसा, अजय देवगन की लाडली के चेहरे पर दिखा डर

इसी बीच निसा देवगन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अजय देवगन की लाडली कुत्ते के भौकने से डरती हुई नजर आ रही है।

187
Nyasha Devgan

Nyasha Devgan: बॉलीवुड की अभिनेत्री काजोल को अक्सर अपनी बेटी ने निसा देवगन के साथ स्पाॅट किया जाता है। काजोल की तरह उनकी बेटी ने निसा देवगन भी काफी चर्चा में रहती हैं। अजय देवगन और काजोल की लाडली को अक्सर पार्टी करते हुए देखा जाता है। अभी इसी बीच निसा देवगन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अजय देवगन की लाडली कुत्ते के भौकने से डरती हुई नजर आ रही है।

कुत्ते के भौंकने से डरी अजय देवगन की लाडली

निसा देवगन को अभी हाल ही में अपनी मां काजल के साथ बहुत ही सिंपल अंदाज में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। इसी दौरान का निसा देवगन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में निसा काजोल के पीछे चल रही थी अचानक से कुत्ते भौंकने लगते हैं यह देखकर निसा डर जाती हैं। हालांकि फिर वह खुद को संभाल लेती हैं। वही काजोल भी मुस्कुराने लगती हैं। इस दौरान काजोल ने व्हाइट टॉपर क्रीम पैंट पहना हुआ था साथ में उन्होंने ग्रे मफलर कैरी किया हुआ था। उनकी बेटी निसा ग्रे कलर की पेंट और पिंक कलर के वूलन श्रृग पहने हुए दिखाई दे रही थी। साथी ब्लू कलर की चप्पल और ब्राउन बैंग कैरी किया हुआ था।

काजोल का वर्क फ्रंट

बॉलीवुड की अभिनेत्री काजोल के अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखरी बार ‘लस्ट स्टोरीज 2’ में दिखाई देती है। इस वेब सीरीज में वह देवयानी सिंह के रोल में नजर आई थी। वहीं अगर काजोल की बेटी निसा की बात करें तो वह अभी फिल्मों से दूर है लेकिन फैंस निसा की फिल्में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Read More-नताशा से तलाक के बाद अनन्या पांडे को हार्दिक पांड्या ने किया फॉलो, अनंत अंबानी की शादी में एक साथ लगाए थे ठुमके