अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय का हो चुका है ग्रे तलाक? जाने क्या होता है इसका मतलब

इसी बीच कहां जा रहा है कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने ग्रे तलाक ले लिया है। अब आप सोचते होंगे कि ग्रे तलाक क्या होता है। तो लिए आगे आर्टिकल में ग्रे डिवोर्स के बारे में जानते हैं।

163
Aishwarya Rai Abhishek Bachchan

Aishwarya Rai Abhishek Bachchan: बॉलीवुड की अभिनेत्री ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की तलाक की खबरें इन दिनों का भी चर्चा में बनी हुई है। बीते दिनों ऐश्वर्या राय मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी में पहुंची थी इस दौरान ऐश्वर्या राय ससुराल वालों से अलग अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ पहुंची थी। तब से ही दोनों परिवारों में अनबन की खबरें और तेज हो गई हैं। अब इसी बीच कहां जा रहा है कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने ग्रे तलाक ले लिया है। अब आप सोचते होंगे कि ग्रे तलाक क्या होता है। तो लिए आगे आर्टिकल में ग्रे डिवोर्स के बारे में जानते हैं।

क्या होता है ग्रे डिवोर्स?

दरअसल आपको बता दें कि ग्रे डिवोर्स वह होता है जब लोग शादी के काफी साल बाद जैसे 40 और 50 साल के बाद तलाक लेते हैं। ये कपल्स साथ में काफी लंबा समय बिताने के बाद एक दूसरे से तलाक लेते हैं। शादी के इतने साल हो जाने के बाद बच्चे भी बड़े और समझदार हो जाते हैं। इतने साल साथ रहने के बाद पार्टनर से अलग हो जाना आसान नहीं होता है। ग्रे डिवोर्स को सिल्वर स्प्लिटर या फिर डायमंड तलाक भी कहा जाता है। ग्रे तलाक को काफी हद तक सफेद बालों से जोड़कर देखा जाता है। क्योंकि ज्यादातर 40 और 50 के बाद काॅमन होता है। यह तलाक पश्चिमी देशों में काफी तेजी से लिया जाता है।

क्या अभिषेक और ऐश्वर्या ने भी लिया है ग्रे तलाक?

पिछले कुछ दिनों पहले अभिषेक बच्चन एक तलाक की पोस्ट लाइक की थी। इसके बाद से ही उनके तलाक की खबरों को और भी हवा मिल गई। वह तस्वीर ग्रे तलाक से संबंधित थी, जिसमें टूटे दिल की फोटो बनी थी। फोटो के कैप्शन में लिखा है, ‘तलाक किसी के लिए भी आसान नहीं होता कौन हमेशा खुश रहने के सपने नहीं देखा।’ ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की तलाक की खबरें इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। हालांकि अभी तक कपल की तरफ से कुछ भी ऑफिशियल नहीं किया गया है।

Read More-अपने बच्चों के साथ महिला ने ‘तौबा तौबा’ पर किया ऐसा डांस, देखकर मुरीद हुए विक्की कौशल