“भारत को छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं…”, Kangana Ranaut की ‘तेजस’ का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

470

Kangana Ranaut film: बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की तेजस के टीज़र ने बड़े पर्दे पर आने वाले एक्शन और रोमांच की एक झलक पेश की थी। इस टीज़र ने पूरे देश के दर्शकों के उत्साह को बढ़ा दिया था। ऐसे में दर्शकों की बढ़ती बेताबी को देखते हुए, निर्माताओं ने एलान किया था कि वह फिल्म के ट्रेलर को 8 अक्टूबर, 2023 को वायु सेना दिवस के अवसर पर रिलीज करेंगे। आज वायु सेना दिवस के अवसर पर निर्माताओं ने मोस्ट अवेटेड फिल्म के ट्रेलर को रिलीज कर दिया है।

देखिए कंगना का धमाकेदार एक्शन

तेजस फिल्म के निर्माताओं ने आज वायु सेना दिवस पर ट्रेलर को लोगों तक पहुंचा दिया है, जिसमें कंगना रनौत को जोश से भरे और शक्तिशाली वायु सेना पायलट तेजस गिल के अभिनय करते हुए में दिखाया गया है। वहीं हाई लेवल के हवाई दृश्यों के साथ ट्रेलर की शुरुआत हुई और दिल को जीतने वाले डायलॉग #BharatKoChhedogeTohChhodengeNahi, ने सनसनी मचा दी है। पायलट के लुक में कंगना बेहद जबरदस्त लग रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RSVP (@rsvpmovies)

यह कहानी है वीर वायु सेना पायलट की

इस धमाकेदार फिल्म में अच्छी तरह से बनाए हुए साउंडट्रैक और प्रभावशाली विजुअल इफेक्ट्स के साथ, ट्रेलर एक विजुअल स्पेक्टिकल है, जो दमदार डायलॉग्स के साथ देशभक्ति की भावना जगा देता है। फिल्म के ट्रेलर में वीर वायु सेना पायलट के रूप में कंगना स्क्रीन पर फुल एक्शन मोड में दिखाई दी हैं। कंगना के चेहरे पर नजर आ रही गंभीरता और युद्ध के लिए कंगना का जोश, लोगों के दिलों में देश के लिए एक जज्बा जगाने वाला है।

तेजस की रिलीज डेट आई सामने

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की ये फिल्म इसी साल 2023 में 27 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। इसके ट्रेलर में भारतीय सेना का आतंकियों पर दमदार अभिनय दर्शाया गया है। इस फिल्म के ट्रेलर में भारतीय वायुसेना के विमानों की गर्जना आसमान को चीचीरती नजर आ रही है। ‘तेजस’ में कंगना एक एयरफोर्स पायलट तेजस गिल के रोल में नजर आएंगी।

ये है ‘तेजस’ की स्टारकास्ट

तेजस फिल्म को सर्वेश मेवाड़ा ने डायरेक्ट किया है, तो रॉनी स्क्रूवाला ने प्रोड्यूस किया है। कंगना की फिल्म तेजस को आरएसवीपी ने बनाया है। कंगना रनौत के अलावा इस फिल्म में अंशुल चौहान, वरुण मित्रा, वीना नायर, अनुज खुराना, मिर्को कैनी, रोहेद खान, ओज़गुर कर्ट, अर्नोब खान अकिब, संकल्प गुप्ता, आकाश आहूजा, राहुल साहू, चिराग भनोट, पुविका गुप्ता समेत कई अन्य कलाकार भी अपनी अपनी दमदार परफॉरमेंस नजर आ रहे हैं।