‘प्लीज अल्लाह, प्लीज…’ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित हिना खान ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

हिना खान ने बताया था कि वह तीसरी स्टेज के ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। इसी बीच हिना खान का एक इमोशनल पोस्ट सामने आया है। जिसमें हिना खान भावुक होती दिखाई दे रही हैं।

139
Hina Khan

Hina Khan: टेलीविजन इंडस्ट्री में हिना खान को टॉप एक्ट्रेस में से एक माना जाता है। लेकिन इस समय हिना खान की निजी जिंदगी बहुत ही बुरे दौर से गुजर रही है। आपको बता दे कि हाल ही में हिना खान ने चौंकाने वाला खुलासा किया था जिसे सुनकर सभी के होश उड़ गए हैं। हिना खान ने बताया था कि वह तीसरी स्टेज के ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। इसी बीच हिना खान का एक इमोशनल पोस्ट सामने आया है। जिसमें हिना खान भावुक होती दिखाई दे रही हैं।

हिना खान ने बंया किया दर्द

टेलीविजन इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री हिना खान सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ से जुड़े छोटे-छोटे अपडेट भी साझा करती रहती हैं। इसी बीच ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही टेलीविजन की अदाकारा हिना खान ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है जिसे देखकर हिना खान के फैंस और भी दुखी हो गए हैं। हिना खान में सोशल मीडिया पर लिखा “ के अलावा कोई भी आपका दर्द दूर नहीं कर सकता…प्लीज अल्लाह, प्लीज।”

शानदार रहा हिना खान का एक्टिंग करियर

आपको बता दे कि हिना खान को टेलीविजन इंडस्ट्री में असली पहचान दिया और बाती हम टीवी सीरियल से मिली थी। दिया और बाती हम टीवी सीरियल में हिना खान ने अपनी एक्टिंग से चार चांद लगा दिए थे और घर-घर में हिना खान इस सीरियल के कारण मशहूर हो गई थी। इसके बाद हिना खान कसौटी जिंदगी के ,ये रिश्ता क्या कहलाता है, ये है मोहब्बते जैसे कई बड़े सीरियलों में नजर आए।

Read More-शादी के कुछ दिनों बाद ही बिना सिंदूर और चूड़े की नजर आई सोनाक्षी सिन्हा, साथ नहीं दिखे पति जहीर