अस्पताल में हिना खान को आई पिता की याद, ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही एक्ट्रेस ने शेयर किया पोस्ट

टेलीविजन की खूबसूरत अदाकारा हिना खान ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित चल रही हैं। इसी बीच ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित हिना खान को अपने पिता की याद आई है।

128
Hina Khan

Hina Khan Post: बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री हिना खान अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर खूब नाम कमा चुकी हैं। बॉलीवुड की अदाकारा हिना खान के आज हजारों फैंस उनके दीवाने घूम रहे हैं लेकिन आपको बता दे कि टेलीविजन की खूबसूरत अदाकारा हिना खान ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित चल रही हैं। इसी बीच ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित हिना खान को अपने पिता की याद आई है।

हिना खान ने पिता को लेकर शेयर किया पोस्ट

ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित चल रही हिना खान सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी नई-नई पोस्ट शेयर करती रहती है इसी बीच हिना खान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें हिना खान अस्पताल में बेड पर दिखाई दे रही हैं। हिना खान ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा “बस एक और दिन, दुआ करिए।” हिना खान के पिता अब इस दुनिया में नहीं है क्योंकि 3 साल पहले हिना खान के पिता की मौत हो गई थी।fallbackfallback

फैंस कर रहे ठीक होने की दुआ

हिना खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित होने की बात कही थी। इसके बाद हिना खान के फैंस जल्द ही एक्ट्रेस के ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। भैंस को लेकर हिना खान ने खुद अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस को धन्यवाद भी कहा था।

Read More-हाथ में पत्नी की पर्स पकड़ अनंत-राधिका की वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे अक्षय कुमार, सामने आया वीडियो