15 साल की लड़की के साथ अश्लील हरकत करते पकड़े गए फिल्म प्रोड्यूसर, वायरल हो रहा वीडियो

स्पेस जैम फिल्म के प्रोड्यूसर हर्शेल वेनग्रोड को 15 साल की नाबालिक लड़की के साथ आपत्तिजनक काम करते हुए पकड़ा गया है।

122
Herschel Weingrod Viral Video

Bradley Martin: हॉलीवुड फिल्मों के फेमस प्रोड्यूसर और स्क्रीन राइटर हर्शेल वेनग्रोड का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दावा किया जा रहा है कि उन्होंने एक लड़की के साथ अश्लील काम किया है। दो युटयुबर्स विटाली और ब्रैडली मार्टिन ने एक वीडियो शेयर किया है। इसके बाद हॉलीवुड में विवाद खड़ा हो गया है। स्पेस जैम फिल्म के प्रोड्यूसर हर्शेल वेनग्रोड को 15 साल की नाबालिक लड़की के साथ आपत्तिजनक काम करते हुए पकड़ा गया है।

नाबालिक के साथ आपत्तिजनक हरकत करते दिखे वेनग्रोड

सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें एक 15 साल की नाबालिक लड़की वेनग्रोड के साथ बात करती हुई दिखाई दे रही है। दावा किया जा रहा है कि वेनग्रोड उस लड़की के साथ आपत्तिजनक हरकत करते भी दिखे।वेनग्रोड को जब यूट्यूबर पकड़ते हैं तो पहले वह अपना नाम बोरिस बताते हैं और उन्होंने बताया कि उन्हें नहीं पता की लड़की की उम्र कितनी है। लड़की से जब पूछा जाता है कि तुम्हारी उम्र कितनी है तो वह बताती है कि 15 साल है। वेनग्रोड कहते हैं कि जिस महिला से उनकी मुलाकात डेटिंग ऐप पर हुई थी वह 23 साल की थी। लेकिन बाद में उन्होंने कबूल किया कि उन्हें पता था की लड़की 15 साल की है।

वीडियो वायरल होते ही किया जा रहा ट्रोल 

वीडियो वायरल होते ही उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। वेनग्रोड ने ‘ट्रेडिंग प्लेसेस’, ‘ट्विन्स’, ‘किंडरगार्टन कॉप’ और ‘स्पेस जैम’ जैसी हिट फिल्मों में कॉन्ट्रिब्यूट किया हैं।वेनग्रोड के पास विस्कॉन्सिन यूनिवर्सिटी मैडिसन से यूरोपीय हिस्ट्री में डिग्री भी है और वह लंदन फिल्म स्कूल से ग्रेजुएट हैं। हर्शेल वेनग्रोड 76 साल के हैं और वह 15 साल की लड़की के साथ आपत्तिजनक हरकत करते पकड़े गए हैं।

Read More-पति निखिल के साथ तलाक की खबरों के बीच दलजीत कौर ने शेयर कर दी ऐसी तस्वीर, मिनटों में हो गई वायरल