19 को किया प्यार इजहार 24 को हुई शादी, फिर ऐसे एक हुए शूरा और अरबाज

शूरा खान निकाह के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अरबाज खान उन्हें प्रपोज करते हुए नजर आ रहे हैं।

161
Entertainment, Bollywood, Sshura Khan, Arbaaz Khan

Arbaaz and Sshura Viral Video: बॉलीवुड की फेमस अभिनेता अरबाज खान अपने पर्सनल लाइफ को लेकर बीते कुछ दिनों से लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं। क्योंकि बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान ने दूसरी बार शादी कर ली है। बॉलीवुड की फेमस अभिनेता अरबाज खान ने मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान के साथ निकाह कर लिया है। अब इसी बीच शूरा खान निकाह के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अरबाज खान उन्हें प्रपोज करते हुए नजर आ रहे हैं।

अरबाज खान ने किया था शूरा को प्रपोज

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान ने अरबाज खान के साथ सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। शूरा खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा “19 तारीख को हां कहने से लेकर 24 दिसंबर को शादी करने तक…ये काफी जल्दी था।” सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान शूरा खान को बड़ा सा गुलदस्ता देकर प्रपोज करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद शूरा खान अरबाज खान के इस प्रपोज को स्वीकार भी कर लेती है और तुरंत वह अरबाज खान को गले लगा लेती हैं। इसके बाद वहां पर मौजूद सभी लोग तालियां बजाने लगते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by sshura Khan (@sshurakhan)

24 दिसंबर को किया निकाह

बॉलीवुड के फेमस एक्टर अरबाज खान ने शूरा खान के साथ शादी की बात को फैंस से छुपाए रखा था। 24 दिसंबर को अरबाज खान ने शूरा खान के साथ अपनी बहन अर्पिता खान के घर पर निकाह किया है। अरबाज खान और शूरा खान की शादी में बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सितारे शिरकत करने पहुंचे थे इस दौरान पूरा खान परिवार भी वहां मौजूद था। सबसे पहले रवीना टंडन ने सोशल मीडिया के जरिए अरबाज और शूरा खान की शादी को कंफर्म किया था।

Read More-Orry की पार्टी में पहुंची कहीं हसीनाएं, उर्फी से लेकर किम शर्मा तक का दिखा ग्लैमरस अंदाज