शराब के नशे में मिलिंद गाबा ने टी-सीरीज के ऑफिस में काटा बवाल! मारपीट का वीडियो वायरल

वीडियो को लेकर कभी तौर पर दावा किया जा रहा है कि मिलिंद गाबा(Millind Gaba) ने शराब के नशे में टी-सीरीज के दफ्तर में बवाल काटा है। हालांकि इस वीडियो में कितनी सच्चाई है कुछ भी कहा नहीं जा सकता है।

148
Millind Gaba

Millind Gaba Viral Video: बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा(Millind Gaba) इस समय काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। मिलिंद गाबा(Millind Gaba) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मिलिंद गाबा(Millind Gaba) टी सीरीज के दफ्तर में हंगामा करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो को लेकर कभी तौर पर दावा किया जा रहा है कि मिलिंद गाबा(Millind Gaba) ने शराब के नशे में टी-सीरीज के दफ्तर में बवाल काटा है। हालांकि इस वीडियो में कितनी सच्चाई है कुछ भी कहा नहीं जा सकता है।

मिलिंद गाबा का वीडियो हुआ वायरल!

मिलिंद गाबा बॉलीवुड और पंजाबी इंडस्ट्री के फेमस सिंगर माने जाते हैं। मिलिंद गाबा का एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें सिंगर झगड़ा और हाथापाई करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में देखा मीटिंग रूम में बैठे हैं। अभी बातचीत के दौरान अचानक की नींद अपनी जेब से एक बोतलनुमा चीज निकालते हैं और कुछ पीने लगते हैं। इसके तुरंत बाद ही मिलेंगे बाबा के साथ बैठा सब कुछ बोलने लगता है जिसे एक बार मिलेंगे इग्नोर करते हैं और फिर दूसरी बार उस पर हावी हो जाते हैं। हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि मिलिंद गाबा इस बोतल से क्या पी रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

गुस्से में दिखे सिंगर

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सिंगर मिलिंद गाबा काफी गुस्से में नजर आते हैं। मिलिंद गाबा पहले कुर्सी मोड़कर बहस करने लगते हैं फिर खड़े हो जाते हैं और हाथापाई पर भी उतर आते हैं। लोग दोनों के बीच बीच बचाव करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है।

Read More-कियारा आडवाणी के बर्थडे पर फैंस को मिला बड़ा तोहफा, रिलीज हुआ गेम चेंजर का नया पोस्टर