सुशांत सिंह के घर में रहने से अदा शर्मा को महसूस होती है एक्टर की मौजूदगी? लगता है डर? खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

सुशांत सिंह ने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। इसी घर में अदा शर्मा शिफ्ट हुई है। इस घर में रहने के बाद अदा शर्मा को का ट्रोल भी किया गया है। अब इसी बीच अदा शर्मा ने एक इंटरव्यू दिया है।

22
Adah Sharma

Adah Sharma On Sushant Singh House: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री अदा शर्मा बीते दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। अदह शर्मा कुछ महीने पहले दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मुंबई स्थित घर में शिफ्ट हुई थी। इसी घर में सुशांत सिंह ने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। इसी घर में अदा शर्मा शिफ्ट हुई है। इस घर में रहने के बाद अदा शर्मा को का ट्रोल भी किया गया है। अब इसी बीच अदा शर्मा ने एक इंटरव्यू दिया है।

क्या घर में सुशांत की महसूस होती है मौजूदगी

एक इंटरव्यू में अदा शर्मा से पूछा गया कि क्या उन्हें सुशांत के घर में डर लगता है? क्या उन्हें कभी सुशांत की मौजूदगी का एहसास हुआ? क्या उन्हें इस घर में कोई डरावनी चीजे फील हुई? इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा,”महसूस नहीं है लोग ज्यादातर मुझे डर या डरावनी चीजों के बारे में ही पूछते हैं। मुझे लगता है। डर के बारे में सवाल पूछना सही नहीं है। सुशांत सिंह राजपूत को उनके शानदार काम और परफॉर्मेंस के लिए याद किया जाना चाहिए। वह एक बेहद टैलेंटेड एक्टर थे। उनके इंटरव्यू सुने जाने चाहिए कि उन्होंने इंटरव्यू में क्या कहा। वह हैडलाइन होनी चाहिए बुरा लगता है जब हैडलाइन किसी और इंसान की होती है।”

मुझे वास्तव में यह जगह पसंद है -अदा शर्मा

अदा शर्मा ने एक इंटरव्यू देते हुए बताया कि,”जरूरी नहीं कि आपकी कही गई हर बात का रिएक्शन दे सकते हैं। हम सभी को जीवन में बहुत कुछ करना होता है। यह एक स्वतंत्र देश है और हर किसी को अपनी राय रखने का अधिकार है, अगर वह किसी चीज के बारे में महसूस करते हैं तो उन्हें ऐसा करना चाहिए और ऐसा करना जारी रखे हैं। मैं यहां किसी को यह बताने के लिए नहीं हूं कि मैं एक अच्छे इंसान हूं या मैं किसी को अपने कामों की वजह बताऊं। मुझे जो करना था मैंने किया और मैं खुद को जानती हूं और जैसे मैं नहीं जानती की कोई बदले मेरे लिए मैं भी खुद को नहीं बदलूगी। मैं वास्तव में घर में बस गई हूं, मुझे यह जगह बहुत पसंद है।”

Read More-बाबा सिद्दीकी नहीं लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर थे सलमान खान? पूछताछ में हुआ चौंकाने वाला खुलासा