बेटी के जन्म के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हुई दीपिका पादुकोण, लाडली को घर लेकर निकले रणवीर सिंह

दीपिका पादुकोण 7 सितंबर को मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती हुई थी और नौवे दिन उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया है‌। दीपिका पादुकोण अपनी लाडली बिटिया को लेकर घर पहुंची हैं।

35
deepika padukon

Ranveer Singh Deepika Padukone: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेत्री दीपिका पादुकोण में अभी हाल ही में एक बेटी को जन्म दिया है। दीपिका पादुकोण ने 8 सितंबर को एक बेटी को जन्म दिया है। दीपिका पादुकोण 7 सितंबर को मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती हुई थी और नौवे दिन उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया है‌। दीपिका पादुकोण अपनी लाडली बिटिया को लेकर घर पहुंची हैं। दीपिका पादुकोण और उनकी बेटी की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब थे।

अस्पताल से डिस्चार्ज हुई दीपिका पादुकोण

डिलीवरी के बाद दीपिका पादुकोण को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह अपनी नानी बिटिया को लेकर घर रवाना हो चुके हैं। दीपिका पादुकोण और उनकी लाडली गुड़िया को लेने के लिए सास ससुर भी अस्पताल रवाना हुए थे। इस दौरान दीपिका पादुकोण और उनकी बेटी की झलक पाने के लिए फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी लेकिन झलक देखने को नहीं मिली। दीपिका पादुकोण ने आलिया भट्ट और अनुष्का शर्मा की तरह जो फोटो पॉलिसी रूल अपनाया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zoom TV (@zoomtv)

बेटी के लिए नैनी नही लगाएंगी दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण अपनी बेटी के लिए ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की तरह नैनी हायर नहीं करेगी। अपनी बेटी की देखभाल खुद वह अपने हाथों से ही करेगी। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी बेटी के लिए एक्टिंग से ब्रेक लेंगी। दीपिका पादुकोण की बेटी की झलक देखने के लिए फैंस काफी बेताब हैं।‌

Read More-ब्लैक टॉप,काला चश्मा…’ कैंसर के इलाज के बीच हिना खान ने दिखाया स्टाइलिश अंदाज, शेयर किया डांस वीडियो