गोविंदा के साथ हुआ बड़ा हादसा, रिवाल्वर साफ करते समय लगी गोली, अस्पताल में भर्ती हुए एक्टर

ज सुबह गोविंदा के साथ बड़ा हादसा हो गया है। जिसमें गोविंदा बुरी तरह से घायल भी हो गए हैं बताया जा रहा है कि गोविंद अपने रिवाल्वर साफ कर रहे होते हैं तभी अचानक गलती से फायर हो जाता है

94
Govinda

Govinda: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता गोविंद एक्टिंग की दुनिया में किसी भी परिचय के मोहताज नहीं है। क्योंकि बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता गोविंदा ने अपनी एक्टिंग करियर में कई बड़ी फिल्मों में काम किया है और 90 के दशक में गोविंदा बॉलीवुड के एक सुपरस्टार अभिनेता थे। लेकिन आपको बता दे बॉलीवुड के फेमस एक्टर गोविंदा के साथ बड़ा हादसा हो गया है जिसे सुनकर गोविंदा के फैंस को बड़ा झटका लगा है क्योंकि गोविंदा के पैर में गोली लग गई है।

गोविंदा के पैर में लगी गोली

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस एक्टर गोविंदा को लेकर एक बहुत ही बड़ी जानकारी सामने आ रही है बताया जा रहा है कि आज सुबह गोविंदा के साथ बड़ा हादसा हो गया है। जिसमें गोविंदा बुरी तरह से घायल भी हो गए हैं बताया जा रहा है कि गोविंद अपने रिवाल्वर साफ कर रहे होते हैं तभी अचानक गलती से फायर हो जाता है जिससे गोविंदा के पैर में गोली लग जाती है। गोली लगने के बाद गोविंदा के पैर से काफी खून निकलने लगता है। इसके बाद तुरंत गोविंद को अस्पताल में भर्ती कराया जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

खतरे से बाहर है एक्टर

गोली लगने के बाद गोविंदा की हालत ज्यादा खराब हो गई थी जिस कारण में उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा। जहां पर गोविंदा का इलाज चल रहा है लेकिन अब गोविंद खतरे से बाहर हैं। पुलिस में जांच शुरू करती है और पुलिस ने गोविंदा की रिवाल्वर को भी अपने कब्जे में ले लिया है। इसके बाद पुलिस जांच में जुटी हुई है। लेकिन गोविंदा के फैंस जल्द ही एक्टर के ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

Read More-कर्ज में डूब गया था ये फेमस एक्टर, एक्टिंग छोड़ बेटे के स्कूल के बाहर बेचनी पड़ी थी सब्जियां