‘बिग बॉस’ के घर में अरमान मलिक की पहली बीवी ने खोली पोल,बताया कौन है लीगल वाइफ

पायल मलिक को अभी हाल ही में शो से बाहर कर दिया गया है जिससे उनके फैंस काफी दुखी हुए हैं। बिग बॉस से बाहर आने के बाद पायल मलिक ने अरमान मलिक की पोल खोलते हुए बताया है कि उनकी लीगल बाइक कौन है।

78
Youtuber Armaan Malik

Bigg Boss OTT 3: फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक इन दिनों बिग बॉस ओटीटी 3 में नजर आ रहे हैं। अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक बिग बॉस ओटीटी 3 के पहले वीकेंड के वार में ही एक्टिव हो गई थी। इस दौरान उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे भी किए हैं । हालांकि पायल मलिक को अभी हाल ही में शो से बाहर कर दिया गया है जिससे उनके फैंस काफी दुखी हुए हैं। बिग बॉस से बाहर आने के बाद पायल मलिक ने अरमान मलिक की पोल खोलते हुए बताया है कि उनकी लीगल बाइक कौन है।

कौन है अरमान मलिक की लीगल वाइफ

बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद पायल मलिक ने एक इंटरव्यू दिया इस दौरान उन्होंने बहुत ही चौंकाने वाला खुलासा किया। उन्होंने कहा कि,”हमारे फैंस को पता होगा कि हमने कभी भी एक से ज्यादा शादियों के सपोर्ट में बात नहीं की है। चाहे वह हमारे व्लॉग्स या इंटरव्यू में हो, हमने कभी भी इसे बढ़ावा नहीं दिया खैर अरमान ने जो भी गलती की, मुझे नहीं लगता कि भारत में किसी भी आदमी को ऐसा करना चाहिए। हम इसे बनाए रखने में कामयाब रहे, लेकिन मुझे नहीं लगता कि कोई और ऐसा कर सकता है। मुझे लगता है कि एक महिला के लिए इससे बड़ा कोई दर्द नहीं है कि उसका पति दूसरी औरत को घर ले आए, मुझे नहीं लगता कि कोई और इसे सहन कर सकता है‌।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Armaan Malik (@armaan__malik9)

पायल है अरमान की लीगल वाइफ

अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक ने बताया कि वह अपने पति की लीगलवाइफ है। पायल ने बताया कि अरमान ने अपनी दूसरी शादी बनाए रखने के लिए इस्लाम धर्म नहीं अपनाया। पायल ने कहा,”अरमान और कृतिका की शादी कानूनी नहीं है। हालांकि जहां तक मैं जानती हूं अगर पहली पत्नी को अपने पति के दोबारा शादी करने से कोई दिक्कत नहीं है तो यह कोई मुद्दा नहीं है।” हालांकि इस दौरान पायल ने यह भी माना की अरमान ने उनके साथ विश्वासघात किया है। पायल ने कहा कि वह और कृतिका दोनों ही बहन की तरह रहती हैं।

Read More-‘राहुल गांधी ने हिंदुओं का अपमान किया है…’, कांग्रेस नेता के बयान पर खफा देवकी नन्दन ठाकुर