बेड पर कंबल के अंदर दूसरी पत्नी के साथ रोमांटिक हुए अरमान मलिक, ‘बिग बॉस’ के घर से वीडियो हुआ वायरल

कृतिका के साथ अरमान खुलेआम रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें दोनों ही रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

148
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3:फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक अक्सर अपनी दोनों बीवियों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। अरमान मलिक इन दोनों बीवी नंबर 2 यानी कृतिका मलिक के साथ बिग बॉस ओटीटी 3 में नजर आ रहे हैं। अरमान मलिक बिग बॉस के घर में अपनी दोनों बीवियों के साथ आए थे लेकिन पायल मलिक को बिग बॉस से बाहर कर दिया गया है वही कृतिका के साथ अरमान खुलेआम रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें दोनों ही रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

लाइट बंद होते ही कृतिका के साथ कोजी हुए अरमान

अरमान मलिक का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह एक ब्लैंकेट ओढ़े हुए नजर आ रहे हैं। उसमें वह बीवी नंबर 2 यानी कृतिका के साथ दिखाई दे रहे हैं। वह कृतिका को देखकर स्माइल करने लगते हैं और कृतिका उनको देखकर खुश होने लगती हैं। बाद में वह दोनों एक-दूसरे के करीब आ जाते हैं। अब अरमान मलिक और कृतिका मलिक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। कुछ लोगों का कहना है कि अरमान मलिक और कृतिका मलिक का यह वीडियो देखकर पायल मलिक को गुस्सा आ जाएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

कृतिका ने अपनी ही दोस्त के पति से कर ली थी शादी

आपको बता दें अरमान मलिक एक फेमस यूट्यूबर वह सबसे ज्यादा अपनी दो शादियों को लेकर चर्चा में रहते हैं। अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मालिक है पायल और कृतिका बहुत अच्छे दोस्त थी। कृतिका मलिक को अपनी ही सहेली के पति अरमान से प्यार हो गया था जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली। अरमान मलिक की दूसरी शादी को पायल मलिक ने एक्सेप्ट कर लिया। सौतन बनी सहेली के साथ रहने का फैसला कर लिया। दोनों ही बड़े प्यार से बहनों की तरह रहती हैं।

Read More-खत्म हुआ ऐश्वर्या-अभिषेक का रिश्ता! अनंत-राधिका की शादी में खुला राज