बेटी वामिका के साथ कुछ इस अंदाज में नजर आई अनुष्का शर्मा, वीडियो हो रहा वायरल

वीडियो में अनुष्का शर्मा अपनी बेटी वामिका कोहली के साथ दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में अनुष्का शर्मा की बेटी अलावा उनके दोस्त भी नजर आ रही है।

187
Anushka Sharma

Anushka Sharma Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इस समय बड़े परदे से दूर हैं और वह t20 वर्ल्ड कप में अपने पति विराट कोहली का सपोर्ट करने के लिए न्यूयॉर्क में है। अभी हाल ही में भारत और पाकिस्तान मैच से गुस्से वाला अनुष्का शर्मा का वीडियो वायरल हुआ था अब एक नया वीडियो सामने आया है इस वीडियो में अनुष्का शर्मा अपनी बेटी वामिका कोहली के साथ दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में अनुष्का शर्मा की बेटी अलावा उनके दोस्त भी नजर आ रही है।

बेटी के साथ दिखी अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा के बचपन की दोस्त नैमीषा मूर्ति ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अनुष्का शर्मा एक आइसक्रीम पार्लर में एंट्री लेती हुई दिखाई दे रही है। फिर एक्ट्रेस की बेटी वामिका कोहली की झलक देखने को मिलती है जो अपनी मम्मी यानी अनुष्का शर्मा का हाथ पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं। वही वीडियो में अनुष्का अपनी दोस्त के साथ क्यूट अंदाज में आइसक्रीम के साथ पोज करती हुई दिख रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Naimeesha Murthy (@naimeesha_m)

आखरी बार इस फिल्म में नजर आई थी अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दोनों बड़े परदे से दूर है। अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) आखरी बार जीरो फिल्म में नजर आई थी। अनुष्का शर्मा ने अभी हाल ही में लंदन में बेटे को जन्म दिया था जिसका नाम उन्होंने अकाय कोहली रखा है। अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी फैमिली के साथ इंजॉय कर रही हैं।

Read More-क्रूज बैश में बला की खूबसूरत लगी अंबानी परिवार की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट, सामने आई तस्वीरें