82 साल के हुए अमिताभ बच्चन, जन्मदिन के मौके पर फैंस मिलने के लिए जलसा से बाहर आए बिग बी

अपने फैंस को अपनी झलक दिखाने के लिए अमिताभ बच्चन भी जलसा के बाहर आए हैं। इस दौरान की कई सारी तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं।

52
Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan Birthday: बॉलीवुड इंडस्ट्री के शहंशाह कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आज 82 साल के हो गए हैं। अमिताभ बच्चन के जन्मदिन के मौके पर फैंस उन्हें ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं। वही अपने चाहते स्टार को देखने के लिए काफी संख्या में फैंस जलसा के बाहरी इकट्ठा हुए। वही अपने फैंस को अपनी झलक दिखाने के लिए अमिताभ बच्चन भी जलसा के बाहर आए हैं। इस दौरान की कई सारी तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं।

फैंस से मिलने जलसा से बाहर निकले अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। वही एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें अमिताभ बच्चन जलसा से बाहर निकले हैं। इस वीडियो में अमिताभ बच्चन व्हाइट कलर का कुर्ता पजामा पहने हुए दिख रहे हैं इसी पर उन्होंने एक शाॅल ली हुई है। आंखों पर चश्मा लगाया हुआ है अमिताभ बच्चन नंगे पैर नजर आए हैं। अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस का हाथ जोड़कर अभिवादन किया है। वहीं अमिताभ बच्चन के फैंस फूल और गिफ्ट देते हुए नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अमिताभ बच्चन का वर्क फ्रंट

सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो आखरी बार वह कल्कि 2898 एडी में नजर आए थे। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं।

Read More-शादी के 3 साल बाद मां बनी ‘कुंडली भाग्य’ की फेमस ये एक्ट्रेस, नवरात्रि में बेटी को दिया जन्म