Amitabh Bachchan को मिला वर्ल्ड कप 2023 का गोल्डन टिकट, BCCI का बिग बी ने किया धन्यवाद

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को बीसीसीआई की तरफ से वर्ल्ड कप 2023 का गोल्डन टिकट दिया गया है। इसके बाद अमिताभ बच्चन ने बीसीसीआई का धन्यवाद भी कहा है।

208
Amitabh Bachchan(

Amitabh Bachchan: बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन इस समय अपने पॉपुलर टेलीविजन शो कौन बनेगा करोड़पति को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस बार बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता अमिताभ बच्चन का टेलीविजन शो कौन बनेगा करोड़पति का 15वा सीजन चल रहा है। आपको बता दे कि बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को बीसीसीआई की तरफ से वर्ल्ड कप 2023 का गोल्डन टिकट दिया गया है। इसके बाद अमिताभ बच्चन ने बीसीसीआई का धन्यवाद भी कहा है।

बिग बी को मिला वर्ल्ड कप का गोल्डन टिकट

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की तरफ से वर्ल्ड कप 2023 के मैचों के लिए गोल्डन टिकट दिया गया है। अब अमिताभ बच्चन वर्ल्ड कप के सभी मैच फ्री में वीआईपी सीट पर बैठकर देख सकते हैं। इसके बाद अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति के सीजन में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को धन्यवाद भी कहा है। अमिताभ बच्चन ने बीसीसीआई का धन्यवाद करते हुए कहा है कि “बीसीसीआई ने कुछ लोगों को यह खास तोहफा दिया है, जिसके तहत वे वीआईपी स्टैंड से सभी मैच मुफ्त में देख सकते हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

गणपथ फिल्म में नजर आएंगे अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति सीजन के बाद टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म में नजर आने वाले हैं। बॉलीवुड के फेमस एक्टर टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म गणपथ में अमिताभ बच्चन को भी देखा गया है। कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ की लीड रोल वाली फिल्म गणपथ 20 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन का धांसू अवतार फैंस को देखने को मिला है इस फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले रिलीज किया गया है।

Read More-UP Police Recruitment: भर्ती प्रक्रिया में होने वाला है बड़ा बदलाव, 67 हजार पदों पर भर्ती के लिए करना होगा ये काम