‘वे भगवान जैसे हैं…’ प्रभास के फैन बने अमिताभ बच्चन, तारीफ में कही ये बात

बॉलीवुड इंडस्ट्री के महान गायक कहे जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन ने साउथ सुपरस्टार प्रभास की तारीफ की है। प्रभास की तारीफ करते हुए अमिताभ बच्चन ने बड़ा बयान दिया है।

115
Amitabh Bachchan on Prabhas

Amitabh Bachchan on Prabhas: बॉलीवुड इंडस्ट्री में अमिताभ बच्चन ने सबसे बड़ी पहचान बना रखी है बॉलीवुड इंडस्ट्री में अमिताभ बच्चन को सबसे दिग्गज अभिनेता माना जाता है क्योंकि अमिताभ बच्चन पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में बिग बी के नाम से मशहूर हैं। लेकिन हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री के महान गायक कहे जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन ने साउथ सुपरस्टार प्रभास की तारीफ की है। प्रभास की तारीफ करते हुए अमिताभ बच्चन ने बड़ा बयान दिया है।

अमिताभ बच्चन ने की प्रभास की तारीफ

बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायक कहे जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन को प्रभास की एक्टिंग बहुत ही ज्यादा पसंद आई है जिस कारण अमिताभ बच्चन ने खुद प्रभास की तारीफ की है। प्रभास की तारीफ करते हुए बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने कहा “ प्रभास तेलुगु हैं और आपको समझना होगा कि वे बहुत बड़े हैं. वे भगवान जैसे हैं… चलो कहानी शुरू करते हैं’, लेकिन सच तो ये है कि पहला पार्ट फिल्म के नायक के लिए एक परिचय की तरह है, लेकिन सिर्फ फिल्म ही नहीं, बल्कि तेलुगु बोलने वाले फैंस लिए हीरो भी । ये कुछ ऐसा है जिसे लोग अनदेखा कर देते हैं।”

इस फिल्म में एक साथ दिखे अमिताभ और प्रभास

बॉलीवुड इंडस्ट्री के महान फेमस अभिनेता अमिताभ बच्चन ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में नजर आए हैं। ‘कल्कि 2898 एडी’ में अमिताभ बच्चन की एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया है इसके अलावा ‘कल्कि 2898 एडी’ में साउथ फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास लीड रोल में नजर आए हैं प्रभास और अमिताभ बच्चन को एक साथ देख कर उनके फैंस ‘कल्कि 2898 एडी’ फिल्म पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Read More-अचानक कुत्ते के भौंकने से घबरा गई काजोल की बेटी निसा, अजय देवगन की लाडली के चेहरे पर दिखा डर