‘फैमिली टूट रही है उस पर ध्यान नहीं’ ऐश्वर्या से तलाक की खबरों के बीच अभिषेक और बिग बी ने खरीदें 10 फ्लैट, हुए ट्रोल

अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन ने मुंबई में 10 अपॉइंटमेंट खरीदे हैं। जिसकी वजह से अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है।

15
Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ तलाक की अफवाहों को लेकर काफी सुर्खियों में है। अभी इसी बीच अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन ने मुंबई में 10 अपॉइंटमेंट खरीदे हैं। जिसकी वजह से अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है।

अभिषेक और अमिताभ ने खरीदे 10 अपार्टमेंट

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने मुंबई में 10 अपार्टमेंट खरीदे हैं। यह अपार्टमेंट मुलुंड वेस्ट ओबेरॉय रीयल्टी के इटर्निया में है। एक अपार्टमेंट की कीमत 24.95 करोड रुपए बताई जा रही है। अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन के फ्लैट खरीदने पर फैंस खुश नहीं है और ऐश्वर्या के अलग रहने को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं। दरअसल कुछ रिपोर्ट का दावा है कि ऐश्वर्या लंबे समय से अपनी बेटी आराध्या को लेकर बच्चन फैमिली से अलग रह रही हैं। दोनों के बीच अनबन की खबरें काफी लंबे समय से सुर्खियों में हैं। इन सबके बीच अभिषेक और अमिताभ का यह फैसला आप लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया।

सोशल मीडिया यूजर्स ने किया ट्रोल

अभिषेक बच्चन के 10 अपार्टमेंट खरीदने वाली एक पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘पहले घर की बहू को प्यार और इज्जत से घर में रखिए।’ वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा,’पैसा कमाने में अंधे हो गए हैं, फैमिली टूट रही है उस पर ध्यान नहीं है।’ वही एक अन्य ने लिखा,’घर बचा नहीं दीवारें खरीदने में लगे हैं।’ वही एक ने लिखा,’क्या फायदा जब घर की बहू विश्व सुंदरी को ही घर में नहीं रखा।’

Read More-सुशांत सिंह राजपूत के मामले में रिया चक्रवर्ती को मिली बड़ी राहत, सुप्रीम कोर्ट ने CBI को लगाई फटकार