रक्षाबंधन पर सासू मां के साथ कपूर्स हाउस पहुंची Alia Bhatt, ट्रेडिशनल लुक में नजर आई बेटी राहा कपूर

रक्षाबंधन के मौके पर आलिया भट्ट को ट्रेडिशनल लुक में देखा जा सकता है इस दौरान की कुछ तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए हैं जिसमें आलिया भट्ट बहुत ही खूबसूरत लग रही है।

121
alia bhatt

Alia Bhatt: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आज रक्षाबंधन के मौके पर अपनी सासू मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के साथकपूर्स हाउस पहुंची है इस दौरान उनकी लाडली बेटी राहा कपूर भी उनके साथ नजर आई है। रक्षाबंधन के मौके पर आलिया भट्ट को ट्रेडिशनल लुक में देखा जा सकता है इस दौरान की कुछ तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए हैं जिसमें आलिया भट्ट बहुत ही खूबसूरत लग रही है।

रक्षाबंधन पर सासू मां के साथ दिखी आलिया भट्ट

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री आलिया भट्ट रक्षाबंधन के मौके पर अपनी सासू मां के साथ नजर आई है। इन लेटेस्ट तस्वीरों में आलिया भट्ट ट्रेडिशनल लुक में नजर आई है उन्होंने ग्रीन कलर का प्लाजो सूट पहना हुआ है। वही आलिया की गोद में राहा कपूर भी नजर आ रही है। इस दौरान रहने पीच कलर का सूट पहना हुआ था। नीतू कपूर भी अपनी बहू की मैचिंग का ग्रीन सूट पहने हुए दिखाई दी हैं। घर में जाने से पहले तीनों ने पर जी को कई सारे पोज भी दिए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राहा कपूर की क्यूटनेस पर फैंस ने हारा दिल

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री आलिया भट्ट की बेटी राहा कपूर की क्यूटनेस पर फैंस दिल हार बैठे हैं। रक्षाबंधन के मौके पर राहा कपूर बहुत ही खूबसूरत और एथनिक लुक में नजर आए हैं। राहा कपूर अक्सर अपनी मम्मा और पापा के साथ स्पाॅट की जाती हैं। हर कोई रणबीर की लाडली पर प्यार उठना नजर आया है।

Read More-भाई इब्राहिम के साथ सारा अली खान ने मनाया रक्षाबंधन, जेह- तैमूर को भी बांधी राखी