स्काई फोर्स में नजर आएंगे Akshay Kumar, देश की पहली एयर स्ट्राइक पर बेस्ड होगी फिल्म, रिलीज डेट का हुआ एलान

अक्षय कुमार ने अपनी नई अपकमिंग फिल्म का ऐलान कर दिया है। अक्षय कुमार स्काई फोर्स नामक फिल्म में नजर आने वाले हैं। जिसकी रिलीज डेट का भी अक्षय कुमार ने ऐलान कर दिया है।

405
Akshay Kumar

Akshay Kumar: बॉलीवुड के फेमस एक्टर अक्षय कुमार हमेशा अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं जिस कारण अक्षय कुमार के फैंस उनकी आने वाली फिल्म का इंतजार करते रहते हैं। आपको बता दें कि बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता अक्षय कुमार कुछ दिनों पहले ओएमजी 2 फिल्म में नजर आए थे। इसके बाद अक्षय कुमार ने अपनी नई अपकमिंग फिल्म का ऐलान कर दिया है। अक्षय कुमार स्काई फोर्स नामक फिल्म में नजर आने वाले हैं। जिसकी रिलीज डेट का भी अक्षय कुमार ने ऐलान कर दिया है।

स्काई फोर्स में नजर आएंगे अक्षय कुमार

बॉलीवुड के फेमस अभिनेता अक्षय कुमार ने आज 2 अक्टूबर को गांधी जयंती और लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। अक्षय कुमार ने एकांकी जयंती और लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर ऐलान किया है कि वह स्काई फोर्स फिल्म में नजर आने वाले हैं। स्काई फोर्स फिल्म भारत के पहले एयर स्ट्राइक पर आधारित होगी।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म स्काई फोर्स की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है। अक्षय कुमार की फिल्म स्काई फोर्स अगले साल 2 अक्टूबर को सिनेमाघर में दस्तक देने आ रही है। इस फिल्म का एक प्रोमो वीडियो शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा है कि “आज गांधी-शास्त्री जयंती के दिन सारा देश कह रहा है – जय जवान, जय किसान, जय विज्ञान, जय अनुसंधान।”

Read More-इस फेमस एक्टर ने अपनी 11 साल पुरानी गर्लफ्रेंड के साथ लिए सात फेरे, कपल ने शेयर की शादी की खूबसूरत तस्वीरें