हाथ में पत्नी की पर्स पकड़ अनंत-राधिका की वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे अक्षय कुमार, सामने आया वीडियो

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के वेडिंग रिसेप्शन में बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता अक्षय कुमार भी पहुंचे हैं। इसके बाद अक्षय कुमार का वीडियो गीत सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

136
Akshay Kumar

Akshay Kumar: बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक से बढ़कर एक बड़े-बड़े सितारे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की वेडिंग में पहुंचे थे। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की वेडिंग के बाद वेडिंग रिसेप्शन का भी आयोजन किया गया है। राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की वेडिंग रिसेप्शन में भी बॉलीवुड के कई बड़े एक्टर्स पहुंचे हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के वेडिंग रिसेप्शन में बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता अक्षय कुमार भी पहुंचे हैं। इसके बाद अक्षय कुमार का वीडियो गीत सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहा है अक्षय कुमार

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता अक्षय कुमार अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे है। इस दौरान बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ उनकी पत्नी डिंपल खन्ना भी पहुंची है हालत इस दौरान अक्षय कुमार एक चीज को लेकर चर्चा में आ गए हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की वेडिंग रिसेप्शन में अक्षय कुमार अपनी पत्नी डिंपल खन्ना की पर्स को हाथ में थामे हुए नजर आए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

फ्लॉप हो रहा अक्षय कुमार का का करियर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता अक्षय कुमार अपनी एक्टिंग से पिछले कुछ समय से बड़ा कमाल नहीं कर पा रहे हैं लगातार अक्षय कुमार फ्लॉप फिल्में दे रहे हैं। जिस कारण अक्षय कुमार का एक्टिंग करियर खतरे में नजर आ रहा है क्योंकि अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज की बुरी तरह से फ्लॉप रही थी। इसके अलावा सरफिरा फ़िल्म से भी अक्षय कुमार बॉक्स ऑफिस पर वापसी नहीं कर पाए।

Read More-मलाइका अरोड़ा ने बोल्ड फोटोज से मचाया तहलका, देख कर लोगों के छूटे पसीने