लाल परी बनकर पेरिस फैशन वीक में पहुंची ऐश्वर्या राय, बिग बी की बहू ने फ्लाॅन्ट की वेडिंग रिंग

पेरिस फैशन वीक की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है इन तस्वीरों में बच्चन परिवार की बहू का जलवा देखने को मिल रहा है।

105
Aishwarya Rai

Aishwarya Rai: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेत्री ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बीते दिन परिस फैशन वीक में पहुंची थी इस दौरान एक्ट्रेस का जलवा देखने को मिला है। पेरिस फैशन वीक की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है इन तस्वीरों में बच्चन परिवार की बहू का जलवा देखने को मिल रहा है। इस दौरान ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) लाल परी बनकर स्टेज पर पहुंची थी।

एक्ट्रेस ने लाल परी बनकर लूट ली महफिल

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री इस वक्त प्लेस डे ल’ओपेरा में आयोजित पेरिस फैशन वीक में छाई हुई है। इस दौरान ऐश्वर्या राय ने रेड कलर का हाफ शोल्डर गाउन पहनकर अपने हुस्न का भी जलवा बिखेरेंगा है। ऐश्वर्या राय ने अपना लुक इस गाउन के साथ एक लाॅन्ग टेल वाला दुपट्टा लेकर कंप्लीट किया है। ऐश्वर्या रानी ग्लोसी मेकअप के साथ डार्क रेड लिपस्टिक लगाई हुई थी। जो उनके लुक को और ज्यादा सुंदर बना रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ऐश्वर्या राय ने फ्लाॅन्ट की वेडिंग रिंग

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने इस दौरान अपनी वेडिंग रिंग फ्लाॅन्ट की है। ऐश्वर्या राय बहुत ही खूबसूरत अंदाज में दिखाई दे रही थी बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय पर फैंस दिल हार बैठे हैं। ऐश्वर्या राय ने वेडिंग रिंग दिखाते हुए तलाक की खबर पर विराम लगा दिया है। काफी लंबे समय से ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की तलाक की खबरें सामने आ रही थी।

Read More-तलाक के बाद जब हार्दिक पांड्या के सामने आई नताशा, तब कुछ ऐसा था रिएक्शन