‘वो मेरी बेटी है, हमेशा साथ रहेगी…’ इवेंट में आराध्या से जुड़ा सवाल पूछे जाने पर ऐश्वर्या राय ने दिया करारा जवाब, देखे वीडियो

आराध्या बच्चन अपनी मां के साथ अबू धाबी में आईफा अवॉर्ड्स फंक्शन में पहुंची थी। इस दौरान एक रिपोर्टर ने ऐश्वर्या राय से उनकी बेटी के बारे में सवाल किया। जिसका जवाब आराध्या की मां ने बहुत ही शानदार तरीके से दिया है।

95
Aishwarya Rai

Aishwarya Rai-Aaradhya Bachchan: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री ऐश्वर्या राय को ज्यादातर अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ स्पॉट किया जाता है। ऐश्वर्या राय जहां कहीं भी जाती है अपनी बेटी को साथ लेकर जाती हैं। आराध्या बच्चन भी हमेशा साय की तरह अपनी मां ऐश्वर्या राय के साथ रहती हैं। फैशन इवेंट या अवॉर्ड फंक्शन में आराध्या बच्चन अपनी मां को चीयर करना नहीं भूलती है। अभी हाल ही में आराध्या बच्चन अपनी मां के साथ अबू धाबी में आईफा अवॉर्ड्स फंक्शन में पहुंची थी। इस दौरान एक रिपोर्टर ने ऐश्वर्या राय से उनकी बेटी के बारे में सवाल किया। जिसका जवाब आराध्या की मां ने बहुत ही शानदार तरीके से दिया है।

बेटी को लेकर हुआ सवाल तो बेधड़क होकर दिया जवाब

बीती शाम ऐश्वर्या राय ने अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ आएगा नाइट में पहुंची थी। इस दौरान ने ऐश्वर्या ने गोल्डन एंब्रॉयडरी वाली ब्लैक ड्रेस कैरी की थी और रेड लिप्स से अपने लुक को पूरा किया था। वहीं, उनकी बेटी आराध्या व्हाइट जैकेट, ब्लैक लेगिंग्स और ब्लैक बूट्स में स्टनिंग दिख रही थीं। वही एक रिपोर्टर ने ऐश्वर्या से बेटी के बारे में कहा,”आराध्या हमेशा आपके साथ रहती है। वह पहले से ही बेस्ट सीख रही है। ऐश्वर्या राय ने इसका जवाब देते हुए रिपोर्टर की बोलती बंद कर दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

मां के जवाब से हंस पड़ी आराध्या बच्चन

रिपोर्टर के सवाल को सुनकर ऐश्वर्या राय ने हाथ हिलाते हुए उनकी बात काटी और कहा,”वो मेरी बेटी है वो हमेशा मेरे साथ रहेगी।” मां की बात सुनकर आराध्या बच्चन खिलखिला कर हंस पड़ी। मां बेटी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दे अभी हाल ही में ऐश्वर्या राय बेटी के साथ पेरिस फैशन वीक में पहुंची थी।

Read More-बेटी आराध्या के साथ अबू धाबी के लिए रवाना हुई ऐश्वर्या राय, देखकर भड़के फैंस बोले-‘ये स्कूल नहीं जाती?’