हाथों में चांद वाली मेहंदी… सिद्धार्थ की दुल्हन बनी अदिति राव हैदरी, 400 साल पुराने मंदिर में रचाई शादी

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की शादी की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में अदिति राव हैदरी ब्राइडल लुक में काफी खूबसूरत लग रही हैं।

27
Aditi Rao Hydari

Aditi Rao Hydari Wedding : बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) तकरीबन तीन साल की डेटिंग के बाद अपने बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं।अदिति और सिद्धार्थ साल 2021 से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और अब तेलंगाना के श्री रंगनायकास्वामी मंदिर में दोनों एक दूसरे के साथ सात जन्मों के बंधन में बंध गए। अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने 400 साल पुराने मंदिर में शादी की है। अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की शादी की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में अदिति राव हैदरी ब्राइडल लुक में काफी खूबसूरत लग रही हैं।

सिद्धार्थ की दुल्हन बनी अदिति

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की शादी काफी चर्चा में रही है। अदिति ने अपनी शादी के लिए हैवी मेकअप और आउटफिट नहीं चुना था बल्कि वह साउथ इंडियन स्टाइल में नजर आई थी। इन तस्वीरों में अदिति राव हैदरी गजरा और सगाई की रिंग को फ्लाॅन्ट करती हुई नजर आ रही है। उन्होंने इस खास दिन पर जरी और सिक्विन वर्क वाला लाइट लहंगा पिक किया है। तस्वीरों में अदिति राव हैदरी चांद वाली मेहंदी लगाए हुए नजर आ रही हैं। फिंगर पर मेहंदी की छोटी-छोटी बिंदी लगाई हुई है। अदिति ने अपने ब्राइडल लुक को पूरा करने के लिए गोल्डन पायल पहने हुए नजर आ रही थी। अदिति राव हैदरी इस दौरान किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari)

एक्ट्रेस की शादी भरे अंदाज ने जीता फैंस का दिल

अदिति राव हैदरी इस दिन बहुत ही सादगी भरे अंदाज में नजर आ रही थी। जबकि अन्य ब्राइडल इस दिन हैवी लहंगा हेवी जूलरी और ढेर सारा मेकअप लगाना पसंद करती हैं तो वही अदिति राव हैदरी ‘नो मेकअप’ लुक को चुना है। लाइट मेकअप बेस, शिमरी शटल आईज और न्यूड लिप्स के साथ उन्होंने अपने ओवरऑल मेकअप लुक को कंप्लीट किया है। माथे पर उन्होंने छोटी सी बिंदी लगाई हुई थी। इस दौरान उनके दूल्हे मियां भी काफी हैंडसम लग रहे थे।

Read More-लाल जोड़े में दुल्हन बनी हिना खान, ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो