सैफ और करीना के रिश्ते में आई दरार? एक्टर ने पत्नी के नाम का हटवाया टैटू, चिंता में पड़े फैंस

कुछ समय पहले ही सैफ अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था। इस वीडियो को देखकर सैफ अली खान और करीना कपूर के फैंस चिंता में पड़ गए हैं।

19
Saif and kareena

Saif Ali Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर की जोड़ी को बी टाउन की सबसे चर्चित और पसंदीदा जोड़ियां में से एक माना जाता है। दोनों की शादी को अक्टूबर में 12 साल पूरे हो जाएंगे शादी के इतने साल भी दोनों कपल गोल्स देना नहीं चूकते हैं। वहीं कुछ समय पहले ही सैफ अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था। इस वीडियो को देखकर सैफ अली खान और करीना कपूर के फैंस चिंता में पड़ गए हैं।

सैफ ने हटवाया पत्नी करीना का टैटू

सैफ अली खान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनके हाथ पर करीना के टैटू की बजाय शिव जी के त्रिशूल का टैटू नजर आ रहा है। काफी लंबे समय से सैफ अली खान अपनी पत्नी करीना के नाम का टैटू बनवाए हुए थे। लेकिन अचानक सैफ के हाथ से करीना का टैटू गायब देखकर फैंस चिंता में पड़ गए हैं कि क्या कहीं इन दोनों के बीच अनबन तो नहीं हो गई है। वहीं कुछ फैंस ऐसे भी हैं जो सैफ के हाथ पर त्रिशूल बना देखने के बाद काफी खुश हो रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आखिर क्यों सैफ ने बनवाया नया टैटू?

सैफ अली खान के टैटू बदलने के पीछे कई तरह की बातें कही जा रही हैं। कहां जा रहा है कि कहीं अभिनेता इस टैटू को किसी फिल्म के कारण मॉडिफाई करवाया है। तो कुछ लोग कह रहे हैं कि कहीं करीना और सैफ का तलाक तो नहीं होने वाला है। आपको बता दें सैफ अली खान बहुत जल्द अपनी फिल्म ‘देवरा’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में सैफ अली खान के साथ जूनियर एनटीआर और जाह्ववी कपूर साथ नजर आएंगी। ऐसे में हो सकता है कि यह टैटू उनकी नई फिल्म के लिए हो।

Read More-शॉर्ट्स पहन जिम के बाहर स्पॉट हुई 50 साल की मलाइका अरोड़ा,फिटनेस देख दंग हुए फैंस