81 साल के अमिताभ बच्चन ने पत्नी पर यूं लुटाया प्यार,बारिश में पकड़ा छाता

बॉलीवुड के फेमस एक्टर अमिताभ बच्चन अपनी पत्नी जया बच्चन पर प्यार लुटाते नजर आए। अमिताभ बच्चन ने खुद छाता पकड़ कर पत्नी जया बच्चन को बारिश से बचाया है।

121
amitabh bachchan

Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड इंडस्ट्री का महानायक कहा जाता है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन 81 साल के हो गए हैं। लेकिन 81 साल की उम्र में भी अमिताभ बच्चन बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों को दीवाना बना रहे हैं। अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड इंडस्ट्री का सुपरस्टार माना जाता है अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन भी बॉलीवुड की फेमस एक्टर हैं। बॉलीवुड के फेमस एक्टर अमिताभ बच्चन अपनी पत्नी जया बच्चन पर प्यार लुटाते नजर आए। अमिताभ बच्चन ने खुद छाता पकड़ कर पत्नी जया बच्चन को बारिश से बचाया है।

अमिताभ बच्चन ने पत्नी पर लुटाया प्यार

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक शानदार फोटो शेयर की है। अमिताभ बच्चन की इस वायरल तस्वीर में महानायक के साथ उनकी पत्नी जया बच्चन को देखा जा सकता है। वायरल तस्वीर में अमिताभ बच्चन मुंबई में बारिश के दौरान अपनी पत्नी जया बच्चन के लिए छाता पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने खुद जया बच्चन के लिए छाता पकड़ा है।

1973 में बिग बी ने रचाई थी शादी

आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन का दिल बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री जया बच्चन पर आ गया था जिसके बाद जया बच्चन और अमिताभ बच्चन एक दूसरे के साथ शादी करने का फैसला किया फिर अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने 3 जून 1973 में एक दूसरे के साथ शादी कर ली और सात जन्मों के लिए अमिताभ बच्चन और जया बच्चन एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए। अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है।

Read More-तलाक की खबरों के बीच बेटे का हाथ पकड़े एयरपोर्ट पर दिखी नताशा, देखें वीडियो